31 की उम्र में 25 की दिखती है यह बेहद खूबसूरत हसीना, तस्वीरें देख हो जाओगे दीवाने

Samachar Jagat | Friday, 21 Feb 2020 08:33:13 AM
1671296257039691
नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों अगर आपको फिल्मी दुनिया और साउथ की फिल्मों से जुड़ी खबर पसंद है तो हमारे इस चैनल को जरूर फॉलो करें। जैसा की आप सभी को पता ही है कि आज साउथ फिल्मों में कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां काम कर रही है। जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय के कारण अपनी पहचान पूरी भारत में बना ली है।

इस लेख इस लेख में हम आपको ऐसे ही एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्होंने दक्षिण से लेकर बॉलीवुड तक फिल्मों में काम किया है। हाल ही में उस अभिनेत्री ने बॉलीवुड फिल्म में जबरदस्त काम किया है। आज जिस अभिनेत्री के बारे में हम आप लोगों को बताने वाले हैं वह कोई और नहीं बल्कि दक्षिण फिल्मों की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्री नित्या मेनन है।

नित्या मेनन का जन्म 8 अप्रैल 1988 को हुआ था। नित्या मेनन एक 30 साल की है लेकिन उनकी सुंदरता अभी भी 25 साल की लड़की की तरह है। नित्या मेनन ने तमिल तेलुगू और कन्नड़ की फिल्मों में अभिनय किया है। नित्या मेनन की फिल्में मिशन मंगल हाल में ही रिलीज हुई थी जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे।

दोस्तों दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता ही है कि भारत में आज के एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां मौजूद है। जो अपनी खूबसूरती का कारण जानी जाती है पुलिस स्टाफ वहीं कुछ अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने काम के लिए भी जानी जाती है। नित्या मेनन का नाम उन अभिनेत्रियों में शामिल है जो खूबसूरती के मामले में जबरदस्त है और साथ ही साथ अभिनय भी उनका बेहद अच्छा है।

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.