8 अप्रैल हनुमान जयंती का दिन है कलयुग का सबसे पवित्र दिन, 4 राशि के लोगों की खुलेगी किस्मत

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Apr 2020 08:18:33 AM
3808032931108785

सच्ची श्रद्धा और सच्चे मन से सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें।

आप दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की हासिल करते हुए नई मिसाल कायम करेंगे, इस समय आपकी काम-धंधे से संबंधित सभी समस्याएं खत्म हो जाएगी, व्यापार और नौकरी के क्षेत्र में शुभ समाचार मिलने की संभावना है, धन लाभ के साधनों में वृद्धि होने के योग हैं, किसी महिला मित्र के सहयोग से आप अपने अधूरे कामकाज पूरे करेंगे, समाज के प्रति कुछ नया करने का प्रयत्न कर सकते हैं, जिससे आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

व्यापार नई उचाईयों की ओर अग्रसर होगा, आपके रुके हुए कार्यों में तेजी आ सकती है, आप घर पर मन लगाकर अपना काम पूरा करेंगे, आपके चेहरे पर हमेशा एक खुशी बनी रहेगी, करियर में आगे बढ़ने के लिए आपको कई मौके मिल सकते हैं, बस उन मौकों से फायदा उठाना आपके हाथ में है, इससे आपकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी होगी, साथ ही आपके टैलेंट में बढ़ोतरी होगी।

आपके व्यवहार से लोग खुश रहेंगे, कारोबार से जुड़े हुए लोगों को उन्नति हासिल होगी, अचानक आपको अटका हुआ धन मिलने की संभावना नजर आ रही है, प्रापर्टी के कामों के लिए आपकी भागदौड़ अच्छा नतीजा देगी, अफसरों के रुख में साफ्टनैस के कारण आम हालात बेहतर बनेंगे, कोर्ट-कचहरी के अटके मामलों का निर्णय आपके हक में आएगा और शत्रु पक्ष कमजोर होगा।

वह 4 भाग्यशाली राशियां मकर, धनु, वृश्चिक और कर्क राशि के जातक हैं, आप सभी भक्त लोग हनुमान जी की कृपा पाने के लिए कमेंट में "जय हनुमान" अवश्य लिखें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.