ये है दुनिया की सबसे शुभ राशियां, 2020 से 2037 तक रहेगा बस इन 6 राशियों का राज, होगा धनलाभ

Samachar Jagat | Friday, 17 Jan 2020 09:39:12 PM
419474034239367
सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के FOLLOW के बटन को दबाकर हमारे चैनल को फॉलो जरूर करें।

इन राशि वाले लोगों का आने वाला समय शुभ रहने वाला है, राम भक्त हनुमान जी की कृपा से घर परिवार की खुशियों में बढ़ोतरी होगी, मानसिक परेशानियां दूर हो सकती है, धन प्राप्ति के ढेरों मार्ग हासिल होंगे, अपनों का पूरा सहयोग मिलने वाला है, आपके आत्मविश्वास का स्तर बढ़ेगा, आप अपने विरोधियों पर हावी रहेंगे, करियर में उन्नति के लिए कोई नया सजेशन आपको मिल सकता है।

किसी नए काम या व्यापार की शुरुआत के लिए समय बेहद भाग्यशाली रहेगा, आप जो भी फैसला करेंगे, उससे फायदा जरुर मिलेगा, यात्रा से जुड़ी कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है, जो लोग राजनीति और कला के क्षेत्र से जुड़ें हैं, उन्हें सामाजिक गतिविधियों में शरीक होने का अवसर मिलेगा साथ ही उनका मान-सम्मान भी बढ़ सकता है, आपका तीर उस निशाने पर जाकर लगेगा जहां आप सोच रहे थे, ऑफिस में आपके बैठने की जगह में परिवर्तन हो सकता है।

अपनी शारीरिक-ऊर्जा का स्तर ऊँचा बनाए रखें, ताकि आप जी-तोड़ मेहनत कर जल्द से जल्द किसी महत्वपूर्ण काम को पूरा कर लें, छात्रों को किसी परीक्षा से संबंधित कोई शुभ समाचार मिलने की सम्भावना बन रही है, व्यापार में आपका दूसरों से मेल-जोल बढ़ेगा, लोग आपकी व्यवहारिक प्रवृत्ति से काफी खुश होंगें, नौकरी के क्षेत्र में तरक्की और आमदनी में बढ़ोतरी होने की संभावना बन रही है, आपको पुराने रोगों से मुक्ति मिलेगी और आपका स्वास्थय बेहतर बना रहेगा।

वह राशियां मिथुन, धनु, कुम्भ, सिंह, मकर और मेष राशि है, दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय हनुमान" लिखकर इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरूर करें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.