गर्लफ्रेंड के लिए घर से भाग कर आया था मुंबई किस्मत चली और एक ही शो से कमाए 8 करोड़, जानें

Samachar Jagat | Friday, 29 Nov 2019 06:36:10 PM
521971222281058

मेरे प्यारे दोस्तों, फिल्मी दुनिया में प्यार तलाक सब एकदम आम बात हो गई है. अब इन सब चीजों में टीवी जगत पीछे नहीं है. यहां से भी सब अब अफेयर की खबरों के लिए जाने जाने लगे हैं.

खैर, दोस्तों, आज के पोस्ट में हम आपको टीवी जगत के एक ऐसे हैंडसम अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं. जो गर्लफ्रेंड के लिए घर से भाग कर आया था और उनकी किस्मत ऐसी चमकी कि वह एक ही सो से 8 करोड़ रुपए कमा गया.

तो आइए जानते हैं उस अभिनेता के बारे में...

मेरे प्यारे दोस्तों, हम जी अभिनेता के बारे में बात कर रहे हैं. वह कोई और नहीं बल्कि टीवी जगत के बेहद हैंडसम और जाने-माने अभिनेता पर्ल वी पुरी है. जो फिलहाल अपनी एक्टिंग के कारण काफी मशहूर हो चुके हैं. वैसे उन्होंने अब तक कई टीवी सीरियल में काम कर लिया है लेकिन इन्हें स्थल लोकप्रियता नागिन 3 सीरियल से मिली है. जिसमें उन्होंने माहिर का किरदार निभाया

उनके इस किरदार को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. आगे बता दे कि वह टीवी के बहुत लोकप्रिय शो बेपनाह प्यार में लीड रोल में नजर आ चुके हैं. वैसे पर्ल वी पुरी टीवी जगत के सबसे हैंडसम अभिनेता के लिस्ट में भी शामिल है.

वह अपने हैंडसम लुक के कारण भी करोड़ों लोगों की पसंद बन चुके हैं. आगे बता दे कि एक इंटरव्यू के दौरान इन्होंने बताया था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के लिए मुंबई से भागे थे क्योंकि ,उनकी गर्लफ्रेंड को एक टीम बहुत पसंद था और वह उन्हें खुश करने के लिए मुंबई आए थे. मुंबई आते ही पर्ल वी पुरी की किस्मत बदल गई उन्हें बड़े-बड़े शो का हिस्सा बनने का मौका मिला.

इसके बाद आपको बता दें कि सीरियल नागिन 3 से इन्होंने 8 करोड रुपए कमाए इसके अलावा इन्होंने बहुत ही नाम कमाया और वह टीवी के जाने माने अभिनेता बन चुके हैं. नागिन 3 की कमाई के वजह से पूरी की कमाई बहुत अच्छी हुई.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.