Best Flight Offers: इंडिगो फ्लाइट टिकट पर 1,500 रुपये तक की छूट मिल रही है

Samachar Jagat | Friday, 14 Apr 2023 02:38:51 PM
Best Flight Offers: Up to Rs 1,500 discount is available on IndiGo flight tickets

बेस्ट फ्लाइट ऑफर: फ्लाइट से सफर करके हम हजारों किलोमीटर का सफर चंद घंटों में पूरा कर सकते हैं, जबकि ट्रेन से सफर करने में हमें 1-2 दिन लग जाते हैं। लेकिन फ्लाइट से सफर करने के लिए हमें ट्रेन के मुकाबले कहीं ज्यादा किराया चुकाना पड़ता है।


लेकिन क्या हो अगर हमें फ्लाइट टिकट बुक करने पर भारी छूट मिल जाए? जी हां, ऐसे हालात में फ्लाइट से सफर करने का मौका भला कौन गंवाना चाहेगा। आइए, आज हम आपको बताते हैं कि इंडिगो और गोफर्स्ट जैसी एयरलाइंस में टिकट बुक करने पर उनके ग्राहकों को कहां और कितनी छूट दी जा रही है।

इंडिगो फ्लाइट टिकट पर ठोस छूट उपलब्ध है

इंडिगो ने बताया कि यात्रियों को यह ऑफर 5 अप्रैल से 15 अप्रैल 2023 तक फ्लाइट बुक करने पर मिलेगा। इसमें उन्हें छूट तभी मिलेगी जब वे 30 अप्रैल 2023 तक अपनी यात्रा की योजना बनाएंगे। मतलब उन्हें 30 अप्रैल तक फ्लाइट बुक करनी होगी। , 2023 केवल। इस ऑफर में यात्रियों को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 750 रुपये की छूट मिल रही है, जिसके लिए उन्हें “6ETRAVEL” प्रोमोकोड का इस्तेमाल करना होगा। हालांकि, उन्हें राउंड ट्रिप पर 1500 रुपये तक की छूट मिलेगी।

इन बातों का रखें ध्यान

  • इंडिगो की वेबसाइट (www.goindigo.in) के मुताबिक यह ऑफर सीमित इन्वेंट्री के लिए उपलब्ध है, इसलिए किसी भी हालत में एयरलाइन छूट देने पर उचित फैसला ले सकती है।
  • यह छूट फ्लाइट टिकट के बेस फेयर पर ही मिलेगी। हवाई अड्डे के शुल्क और सरकारी करों पर कोई छूट नहीं है।
  • यात्रियों को यह छूट इंडिगो की घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों उड़ानों पर मिलती है।
  • यात्री इस ऑफर के साथ किसी अन्य ऑफर, स्कीम या प्रमोशन को क्लब नहीं कर सकते हैं।
  • इंडिगो की ग्रुप बुकिंग पर यात्रियों को यह ऑफर नहीं मिलेगा।
  • GoFirst की ओर से शानदार एनिवर्सरी ऑफर

GoFirst अपने 17 साल के यात्रियों को अपनी 17वीं सालगिरह पर मुफ्त फ्लाइट टिकट दे रहा है। यह ऑफर केवल 4 नवंबर, 2023 तक उड़ानों के लिए वैध है। इसके लिए यात्री की आयु 1 दिसंबर, 2022 तक 17 वर्ष से अधिक और 18 वर्ष से कम होनी चाहिए। इसके लिए उन्हें एक वैध आईडी (आधार, आधार, पासपोर्ट)।

फ्री फ्लाइट टिकट कैसे बुक करें

अगर यात्री फ्लाई फॉर फ्री ऑफर का फायदा उठाना चाहता है तो गोफर्स्ट वेबसाइट पर जाकर मैनेज बुकिंग सेक्शन में अपनी आखिरी फ्लाइट का पीएनआर दर्ज करें। अपना फ्लाई फॉर फ्री वाउचर जनरेट करने के लिए गेट वाउचर पर क्लिक करें। यह बटन केवल योग्य यात्रियों को दिखाई देगा, जिसके बाद उन्हें एक फॉर्म भरना होगा और अपना वैध आधार कार्ड/पासपोर्ट अपलोड करना होगा। एक बार फॉर्म सफलतापूर्वक मान्य हो जाने के बाद, वाउचर 72 घंटे के भीतर यात्री की ईमेल आईडी पर ईमेल कर दिया जाएगा।

फ्लाइट टिकट पर पाएं भारी छूट

इसके अलावा गोफर्स्ट अपने अन्य सभी यात्रियों के लिए फ्लाइट टिकट पर विशेष ऑफर भी लेकर आया है। GoFirst यात्रियों को फ्लाइट टिकट पर 17% तक की छूट दे रहा है। इसके लिए उन्हें प्रोमो कोड GOING17 डालना होगा। यात्रियों के लिए यह ऑफर 4 नवंबर, 2023 तक वैध है। हालांकि, ग्राहकों को अपनी यात्रा की तारीख से 15 दिन पहले बुकिंग करानी होगी।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.