बिग बैंग/जियो का बड़ा ऑफर! फोन को रिचार्ज करने पर फ्री में दे रहे स्मार्टफोन, जानें कैसे

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 09:24:58 AM
Big Bang / Gio's Big Offer! Giving a free smartphone on recharging the phone, find out how

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने एक बार फिर से धमाल मचा दिया है. Reliance Jio अब अपने ग्राहकों को स्मार्टफोन मुफ्त में दे रहा है। हालांकि, ग्राहकों को इस फोन के लिए 1999 रुपये का पहला रिचार्ज करना होगा।

  • Reliance Jio ने एक बार फिर किया धमाका
  • ग्राहकों को 1999 रुपये का पहला रिचार्ज कराना होगा
  • इस प्लान में 28 दिनों तक हर दिन 50 एसएमएस मिलते हैं
  • स्मार्टफोन की खासियत

जिसमें यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। यह प्लान भी कुल 24GB डेटा के साथ आता है। इतना ही नहीं इस प्लान की अवधि 2 साल है। एसएमएस की बात करें तो इस प्लान में 28 दिनों तक हर दिन 50 एसएमएस मिलते हैं। जियोनी के इस फ्री स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसका डिजाइन काफी कॉम्पैक्ट है। यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है। इसमें 2.4 इंच का TFT QVGA डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 320 x 240 पिक्सल है। इसमें अल्फ़ान्यूमेरिक कीपैड भी है।

फोन के पिछले हिस्से में 0.3 मेगापिक्सल का पहला कैमरा दिया गया था

इसके अलावा फ्लैशलाइट, रिंगटोन, कैमरा, माइक्रोफोन और स्पीकर, कॉल इतिहास और फोन संपर्क शामिल हैं। कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें 4जी एलटीई सपोर्ट, एफएम रेडियो, वाई-फाई, हेडफोन जैक और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इस फोन के रियर में 0.3 मेगापिक्सल का पहला कैमरा दिया गया है। तो इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा है। कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के साथ, फोन 128GB माइक्रोएसडी कार्ड के साथ आता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.