शादी के बाद इस घर में शिफ्ट हो रहे हैं विक्की-कैटरीना, सामने आया ये जबरदस्त VIDEO

Samachar Jagat | Saturday, 11 Dec 2021 03:05:00 PM
Check out Vicky Kaushal, Katrina Kaif's new sea-facing house, with Anushka Sharma and Virat Kohli as neighbours

बॉलीवुड फिल्म स्टार जोड़ी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। इस कपल ने 9 दिसंबर को शादी की थी। हालांकि विक्की-कैटरीना अभी भी मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। विक्की और कटरीना को आखिरी बार शुक्रवार दोपहर जयपुर के लिए निकलते देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की और कटरीना अभी हनीमून पर नहीं जाएंगे, दोनों पहले अपना वर्क कमिटमेंट पूरा करेंगे.

खबरें हैं कि विक्की और कैटरीना मुंबई पहुंच चुके हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अब शादी के बाद अपने नए घर में शिफ्ट होने के लिए तैयार हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के घर की बात ही अलग है। जिस अपार्टमेंट में दोनों रहने वाले हैं, वह जुहू में है और समुद्र के सामने है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर विज्ञापन के बाहर विक्की और कैटरीना की एक झलक साझा की, जहां से समुद्र का एक बहुत ही आश्चर्यजनक दृश्य देखा जा रहा है। अपार्टमेंट के बाहर नीले रंग के पर्दे नजर आ रहे हैं।


 

बताया यह भी जा रहा है कि यहां देर रात तक निर्माण कार्य कराया गया है ताकि विक्की और कटरीना के आने से पहले सारे काम पूरे हो सकें. अनुष्का शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर विक्की और कैटरीना को उनके वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट साझा किया था और नए घर का भी उल्लेख किया था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है: "यह बहुत खुशी की बात है कि आप दोनों ने आखिरकार शादी कर ली है, जल्द ही हमारे घर जा सकेंगे और हमारे पास निर्माण की आवाज नहीं है।"

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.