Delhi AIIMS Fire: दिल्ली एम्स में लगी भीषण आग, दमकल की 8 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Aug 2023 09:45:03 AM
Delhi AIIMS Fire: Fierce fire in Delhi AIIMS, 8 fire engines engaged in extinguishing the fire

एम्स में लगी आग: अग्निशमन सेवा के अधिकारियों ने बताया कि सोमवार सुबह एम्स के एंडोस्कोपी कक्ष में अचानक आग लग गई. आग की सूचना मिलते ही सभी लोगों को तुरंत अस्पताल से बाहर निकाला गया. दिल्ली फायर सर्विस के एक अधिकारी ने बताया कि 6 से ज्यादा दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गई हैं. जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा

एम्स फायर: राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की इमारत में सोमवार को भीषण आग लग गई। मौके पर फायर ब्रिगेड की करीब छह गाड़ियां पहुंच गई हैं। फिलहाल आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं. जानकारी के मुताबिक आग अस्पताल के एंडोस्कोपी रूम में लगी. सभी मरीजों को अस्पताल से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

अधिकारियों ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि सोमवार सुबह एम्स के एंडोस्कोपी रूम में अचानक आग लग गई. आग की सूचना मिलते ही सभी लोगों को तुरंत अस्पताल से बाहर निकाला गया. दिल्ली फायर सर्विस के एक अधिकारी ने बताया कि 6 से ज्यादा दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गई हैं. जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा.

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में एम्स के एंडोस्कोपी रूम में आग की लपटें देखी जा सकती हैं. एम्स के अधिकारियों ने बताया कि सभी लोगों को निकाल लिया गया है. एम्स बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर आग की लपटें देखी गईं. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.


पीटीआई ने एक अधिकारी के हवाले से बताया कि आग लगने की सूचना सुबह करीब 11.54 बजे मिली, जिसके बाद छह दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया. आग ओल्ड ओपीडी की दूसरी मंजिल पर इमरजेंसी वार्ड के ऊपर स्थित एंडोस्कोपी कक्ष में लगी। पीटीआई ने एम्स सूत्रों के हवाले से बताया कि सभी मरीजों को कमरे से बाहर निकाल लिया गया है.

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.