Fashion Tips: अगर आप अपने मेहंदी फंक्शन को खास बनाना चाहती हैं तो पहनें ये ड्रेस

Samachar Jagat | Saturday, 30 Apr 2022 01:25:31 PM
If you want to make your mehndi function special, then wear this dress

शादियों का सीजन चल रहा है और इस सीजन में लड़कियां अपने हर फंक्शन को बेहतरीन बनाने के बारे में सोचती हैं। हल्दी से लेकर मेहंदी तक लड़कियां ऐसा लुक अपनाती हैं कि सबकी निगाहें उन पर ही टिक जाएंगी। अब आज हम आपको मेहंदी फंक्शन के लिए एक खास आउटफिट बताने जा रहे हैं, जिसके लिए आप इन अभिनेत्रियों से आइडिया ले सकती हैं।

प्रियंका चोपड़ा- मेहंदी को शादी का अहम फंक्शन माना जाता है, ऐसे में अक्सर महिलाएं ऐसा करने की कोशिश करती हैं कि जो आउटफिट वे कैरी करती हैं वह किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. ऐसे में अगर आप अच्छा दिखना चाहती हैं तो प्रियंका चोपड़ा से आइडिया ले सकती हैं। प्रियंका की तरह कलरफुल लहंगे आपकी मेहंदी फंक्शन को बेहतरीन बना देंगे।


 
आलिया भट्ट- आप मेहंदी फंक्शन में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया जैसा आउटफिट पहन सकती हैं। यह गुलाबी रंग का है और आप इसे पहनकर अलग दिख सकती हैं।

कैटरीना कैफ- कटरीना की मेहंदी में उन्होंने जो लुक अपनाया है, उसे अपनाकर आप सबसे अलग दिख सकती हैं. सभी एक्ट्रेसेस ने अलग-अलग डिजाइन और कलर के लहंगे कैरी किए थे। इन लहंगे से टिप्स लेकर आप भी लुक को खास बना सकती हैं।

अनुष्का शर्मा: शादी हर किसी के जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ होता है। ऐसे में लोग अपनी शादी के लिए खास प्लानिंग करते हैं। यही वजह है कि लोग शादी से जुड़े हर एक फंक्शन को बेहद खास बनाने की कोशिश करते हैं। ऐसे में अगर आप मेहंदी के फंक्शन को खास बनाने की सोच रहे हैं तो अनुष्का शर्मा को कॉपी कर सकती हैं।

बिपाशा बसु- अगर आप वाकई लहंगा ट्राई करने के मूड में हैं, तो आप बिपाशा बसु की तरह ड्रेस अप कर सकती हैं और लहंगे को आसानी से ऑनलाइन या ऑफलाइन कैरी कर सकती हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.