Instagram: अब फोटो-वीडियो प्लेटफार्म इंस्टाग्राम से जुड़ने वाला है ये नया फीचर, यूजर्स को होगी ऐसा करने में आसानी

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Oct 2023 11:38:42 AM
Instagram: Now this new feature is going to be connected to the photo-video platform Instagram, this will be easy for the users

इंटरेनट डेस्क। इंस्टाग्राम पर यूजर्स की सुविधा के हिसाब से समय-समय पर बदलाव होता रहता है। मेटा अपने फोटो-वीडियो प्लेटफार्म इंस्टाग्राम लेकर एक बड़ा काम करने की योजना पर काम कर रही है। खबरों के अनुसार, मेटा कंपनी की ओर से अब इंस्टाग्राम के लिए एक्स (पहले ट्विटर) जैसे फीचर पर काम कर रहा है।

इंस्टाग्राम पर इस फीचर के आने से लोगों को अपनी फीड को फिल्टर करने में सहायता मिलेगी। यह फीचर यूजर्स को केवल वेरिफाइड यूजर्स के पोस्ट दिखाएगा। इसका मतलब यह है कि लोग अपने पूरे फीड को स्क्रॉल किए बिना अपने पसंदीदा मशहूर हस्तियों, प्रभावशाली लोगों और ब्रांडों के पोस्ट को आसानी से देख पाएंगे। 

खबरों के अनुसार, मेटा कंपनी की ओर से अपने भुगतान किए गए वेरिफाइड यूजर्स को बढ़ाने के लिए इस प्रकार का कदम उठाया जा रहा है। इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी ने हाल ही में इस संबंध में जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि मेटा एक नए फीड ऑप्शन की टेस्टिंग कर रही है, जो लोगों को केवल वेरिफाइड यूजर्स के पोस्ट दिखाएगा। 

PC: 91mobiles



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.