'बिंदी कहां है ?' करीना कपूर के साथ Malabar Gold के इस Ad पर क्यों फूटा लोगों का गुस्सा ?

Samachar Jagat | Saturday, 23 Apr 2022 10:19:46 AM
Kareena was seen without a dot in Malabar Gold advertisement, users said - 'Why a Hindu target'

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को आज कल कौन पसंद नहीं करता है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है, लेकिन अक्सर वह किसी न किसी वजह से विवादों में फंस जाती हैं. अब हाल ही में वह एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार वह एक विज्ञापन को लेकर यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस करीना कपूर खान मशहूर ज्वैलरी ब्रांड मालाबार ग्रुप से जुड़े एक विज्ञापन की वजह से मुश्किल में पड़ गई हैं। आपको बता दें कि अक्षय तृतीया के मौके पर एक विज्ञापन जारी किया गया है जिसमें करीना कपूर माथे पर बिना बिंदी लगाए नजर आ रही हैं.

आप देख सकते हैं इस विज्ञापन में माथे से बिंदी गायब देख सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने करीना के साथ-साथ मालाबार ग्रुप के मालिक एमपी अहमद को भी खूब कुछ सुनाया है. इसके साथ ही लोगों ने पूछा कि 'आखिर हमेशा हिंदुओं को ही निशाना क्यों बनाया जाता है'। इन सबके बीच कई लोग करीना को मुस्लिम बताकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इतना ही नहीं जनता मालाबार ब्रांड के बहिष्कार की भी मांग कर रही है। इसके अलावा ट्विटर पर #Boycott_MalabarGold भी तेजी से ट्रेंड कर रहा है।


 
एक यूजर ने लिखा, 'अक्षय तृतीया के मौके पर मालाबार गोल्ड के विज्ञापन में करीना कपूर खान बिना बिंदी के, सांसद अहमद कृपया स्पष्ट करें कि विज्ञापन किसे निशाना बना रहा है?' इसके अलावा एक यूजर का कहना है- 'मुस्लिम करीना को लेकर अक्षय तृतीया जोड़ना बदसूरत है'. ऐसे कई कमेंट किए जा रहे हैं.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.