Metro Station Name Changed: यात्रियों के लिए बड़ी खबर! इस मेट्रो स्टेशन का नाम बदल गया है - विवरण तुरंत जांचें

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Jul 2023 10:01:08 AM
Metro Station Name Changed: Big news for Passengers! The name of this metro station has changed – Check Details Immediately

दिल्ली मेट्रो यात्रियों के लिए एक अहम जानकारी आज डीएमआरसी की ओर से साझा की गई है. दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन के प्रमुख स्टेशन का नाम बदल दिया गया है.

डीएमआरसी से मिली जानकारी के मुताबिक येलो लाइन के हुडा सिटी मेट्रो स्टेशन का नाम बदलकर गुरुग्राम सिटी सेंटर करने का फैसला किया गया है. डीएमआरसी के अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी.

डीएमआरसी ने सोमवार को आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी देते हुए ट्वीट किया, 'येलो लाइन पर हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन का नाम बदलकर गुरुग्राम सिटी सेंटर करने का निर्णय लिया गया है।'

येलो लाइन पर हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन का नाम गुड़गांव सिटी सेंटर करने का निर्णय लिया गया है। इसी के अनुसार, सभी आधिकारिक दस्तावेज, सिनेज, घोषणा आदि में नाम परिवर्तन की प्रक्रिया शुरू हो गई है और निजीकरण: निजीकरण परिवर्तन।

– दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन आई प्लीज़ मेट्रोपॉलिटन (@OFFICIALDMRC) 3 जुलाई, 2023

स्टेशन का नाम बदलने के साथ ही सभी आधिकारिक दस्तावेजों, साइनेज, घोषणाओं आदि का नाम बदलने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है और जल्द ही इसे पूरा कर लिया जाएगा। बता दें, इससे पहले 2019 में ब्लू लाइन के प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन का नाम बदलकर सुप्रीम कोर्ट मेट्रो स्टेशन कर दिया गया था। उसी वर्ष, येलो लाइन पर जहांगीरपुरी के मुकरबा चौक मेट्रो स्टेशन का नाम बदलकर शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा चौक कर दिया गया।

(pc rightsofemployees)



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.