Rashifa 7 oct 2023: मेष,वृषभ, मिथुन और सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बड़ा ही फलदायक रहेगा, आज आपके अटके काम पूरे होंगे, जाने आपका राशिफल

Samachar Jagat | Friday, 06 Oct 2023 08:05:01 PM
Rashifa 7 oct 2023: Today will be a very fruitful day for people of Aries, Taurus, Gemini and Leo zodiac signs, today your pending work will be completed, know your horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 7 अक्टूबर 2023 शनिवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण रहेगा। ग्रहों की चाल के मुताबिक आपका कोई भी काम अटकेटगा नहीं सारे काम बनते चले जाएंगे। सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे और आपको कोई बड़ा लाभ होगा, जाने आपका राशिफल।

मेष राशि
आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए बड़ा ही अच्छा रहेगा। आप पर भगवान की बहुत अधिक कृपा बनी रहेगी जिससे आपका मन बहुत शांत रहेगा।

वृषभ राशि 
वृषभ राशि के जातकों की बात करें तो आज के दिन आपका समाज में बहुत अधिक मान सम्मान बना रहेगा। सामाजिक स्तर पर आप बहुत अधिक कार्य करेंगे।

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के जातकों की बात करें तो आज का दिन अच्छा रहेगा।  आप अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते है।

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपका धन किसी शुभ कार्य पर खर्च हो सकता है जिससे आपके मन को प्रसन्नता होगी।

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आज आप अपने बुद्धि और विवेक के कारण कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। 

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन शानदार रहेगा। आप जिस भी कार्य को करने की जिम्मेदारी लेंगे उसे समय से पूरा अवश्य करेंगे।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए थोड़ा सा समय चिंता वाला रहेगा। आज आप अपने संतान की ओर से किसी समस्या से परेशान हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है। आपकी राशि के जातकों के लिए धन से जुड़ी हुई समस्याओं से परेशानी हो सकती है।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन पूरी सकारात्मकता से भरा रहेगा। आज आपके मन में किसी प्रकार के कोई गलत विचार नहीं आएंगे।

मकर राशि 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी वाला रहेगा।  आज आप अपने जीवन में किसी भी व्यक्ति से किसी प्रकार का कोई वाद विवाद ना करें। 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आपका मन किसी बात को लेकर के बहुत अधिक खुश रहेगा।

मीन राशि 
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा खर्चीला रहेगा।  आप आज अपने खर्चों के प्रति थोड़ा सा सावधान रहे।

pc- ewariyasat.com, parbhat khabar,jansatta



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.