Rashifal 02 March 2024: मेष,कन्या और धनु राशि के जातकों के लिए दिन रहेगा शुभ, मिलेगी कोई बड़ी सफलता, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Friday, 01 Mar 2024 08:05:01 PM
Rashifal 02 March 2024: The day will be auspicious for the people of Aries, Virgo and Sagittarius, they will get some big success, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 02 मार्च 2024 शनिवार का दिन आपकी राशि के अनुसार आपके लिए बड़ा ही अच्छा रहने वाला है। अगर आपके सितारों ने आपका पूरा साथ दिया तो आपको कोई बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगेगा और आपको बड़ा लाभ भी होगा। इसके साथ ही आपका रूका धन भी आपको मिलेगा।

मेष
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी पेशा लोगों के लिए दिन बड़ा ही उत्साहित और ऊर्जावान रहेगा।

वृषभ
आज का दिन काफी अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो मैनेजमेंट से जुड़े हुए लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहेगा।

मिथुन
आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने दफ्तर में कठिन परिस्थितियों से जूझ सकते है।

कर्क
आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो जिन लोगों का ट्रांसपोर्ट का व्यापार है, उन्हें एक साथ कई आर्डर मिल सकते हैं।

सिंह
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो जो लोग फ्रेंचाइजी देकर कारोबार का विस्तार कर रहे हैं उन्हें इस बार सामने वाले व्यक्ति को परखने के बाद ही फ्रेंचाइजी देनी चाहिए।

कन्या
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आप अपने कार्यक्षेत्र में अपनी कार्य क्षमता में वृद्धि कर सकते हैं तो वहीं दूसरी ओर एक काम के पूरा होते ही दूसरे काम की जिम्मेदारी आपको मिल सकती हैं।

तुला
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारी वर्ग विषम परिस्थितियों का भी सामना सहजता से करें तो अच्छा रहेगा।

वृश्चिक
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपने यदि अपने परिवार के लिए कोई प्रोग्राम बना रखे हैं तो आपको उन्हें कैंसल भी करना पड़ सकता है।  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपके व्यापार में आपका दिन सामान्य रहेगा।

धनु
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा।  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो जो डाटा बेस्ड कार्य करते हैं उन्हें बहुत अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है।

मकर
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो बैंक से जुड़े हुए लोगों को टारगेट पूरा करने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ सकती है।

कुंभ
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा।  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो जो जातक विदेशी कंपनियों से जुड़े हुए हैं, अपनी नौकरी छोड़ने का विचार बना सकते हैं।

मीन
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने व्यापार में जोखिम भरे कार्यों को ना करें।

pc- oneindia hindi,india news,astrosage.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.