Rashifal 15 oct 2023: नवरात्रि का पहला दिन सभी 12 राशियों के जातकों के लिए रहेगा शानदार, मिलेेंगे शुभ समाचार, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Saturday, 14 Oct 2023 10:05:01 PM
Rashifal 15 oct 2023: The first day of Navratri will be wonderful for people of all 12 zodiac signs, they will get good news, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 15 अक्टूबर 2023 रविवार का दिन बड़ा ही महत्वपूर्ण है। शारदीय नवरात्रि का पावन पर्व शुरू हो रहा है और उसके साथ ही आपको इस दिन कोई बड़ा लाभ होने का योग भी बन रहा है। इसके साथ ही आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे। तो आए जानते है राशिफल।

मेष राशि 
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपका आपके ऑफिस में दिन अच्छा बीतेगा।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहेगा। आपके जीवन में बहुत अधिक खुशियां आएंगी जिन्हें आप संभाल भी नहीं पाएंगे।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। विद्यार्थियों की बात करें तो  विद्यार्थी अपना मन पढ़ाई से हटा सकते हैं जिसके कारण माता-पिता परेशान हो सकते हैं। 

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। यदि आपसे कोई किसी प्रकार का धन उधार मांगता है तो किसी को भी उधार ना दे।

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन बढ़िया रहेगा। यदि आप व्यापार करते हैं तो आपका व्यापार बहुत अधिक ठीक रहेगा।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं।

तुला राशि 
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अधिक शानदार रहेगा। यदि आपके बहुत और बहुत अधिक कार्य अटके हुए थे, वे सभी कार्य आपके पूरे हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। प्रेमी जातको के बारे में बात करें तो आपकी लव लाइफ में बहुत अधिक प्यार भरा रहेगा।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा जीवन मे चुनाव लेकर आएगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो उनका व्यापार ठीक चलेगा।

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने ऑफिस में किसी भी व्यक्ति से पैसे की लेनदेन ना करें।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहेगा। आप बिजनेस करने वाले जातकों की बात करें तो आपका बिजनेस में थोड़ा सा उतार-चढ़ाव बना रहेगा।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। यदि आपको बहुत दिनों से आर्थिक परेशानी चल रही थी तो उस आर्थिक परेशानी का हल निकालेगा।

pc- india tv hindi, webdunia,rewariyasat.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.