Rashifal 24 Sep 2023: सभी 12 राशियों के जातकों के लिए मिला जुला रहेगा दिन, अटके काम होंगे पूरे, जाने आपका राशिफल

Samachar Jagat | Saturday, 23 Sep 2023 08:05:01 PM
Rashifal 24 Sep 2023: It will be mixed for people of all 12 zodiac signs, pending work will be completed, know your horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 24 सितंबर 2023 रविवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण होगा। आपके ग्रहों की चाल के मुताबिक आपको फायदा हो सकता है और आपका आपका अटका काम पूरा हो सकता है। साथ ही आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे। 

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आपको किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहेगी। धन की स्थिति भी आपकी बहुत अच्छी रहेगी।

वृषभ राशि 
वृषभ राशि के के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही कष्टकारी रहेगा।  आपका जीवन आज परेशानियों से घिरा रहेगा चाहे वह शारीरिक हो या मानसिक।

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है।

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपको किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं रहेगी, नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

कन्या राशि 
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही अधिक परेशानी वाला हो सकता है। अपने कार्य क्षेत्र में या नौकरी में किसी भी प्रकार के क्रोध से बचे।

तुला राशि 
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपकी बहुत आवश्यक कार्य में किसी प्रकार की कोई रुकावट आ सकती है।

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा। आप अपने घर  पर समस्या को लेकर बहुत अधिक परेशान हो सकते हैं।

धनु राशि 
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा।  नौकरी करने वाले जातकों में अपनी नौकरी के लिए बहुत ही सावधानी से रहना पड़ेगा।

मकर राशि 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक नहीं रहेगा।  आज आपको अपने जीवन में किसी प्रकार की किसी बड़े परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। यदि आप किसी प्रकार का धन का निवेश करना चाहते हैं निवेश करने से बचे। 

मीन राशि 
मीन राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन ठीक रहेगा। किसी तनाव के कारण आपकी सेहत खराब हो सकती है और  आपका कोई पुराना रोग फिर से उभर सकता है।

pc- webdunia,aaj tak,jansatta



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.