Rashifal 30 SEP 2023: कर्क, सिंह और कन्या राशि के जातकों के लिए बड़ा ही अच्छा रहेगा दिन, मिलेगा शुभ समाचार, जाने आपका राशिफल

Samachar Jagat | Friday, 29 Sep 2023 08:05:01 PM
Rashifal 30 SEP 2023: It will be a very good day for people of Cancer, Leo and Virgo zodiac signs, they will get good news, know your horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 30 सितंबर 2023 शनिवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण है। ग्रहों की चाल के मुताबिक आपको धन लाभ हो सकता है साथ ही आपका अटका काम भी पूरा हो सकता है। आपके सितारे भी इस दौरान आपका पूरा साथ देंगे।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज के दिन सभी सुख सुविधाओं में संतुलन बनाकर रखना होगा। यही आपकी सफलता का सबसे बड़ा सूत्र है।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी भरा रह सकता है। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको बहुत कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है।

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों के लिए कोई खुशखबरी मिल सकती है ।

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपनी नौकरी में यदि बदलाव चाहते हैं तो आप अपनी नौकरी में फेर बदल कर सकते हैं।

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले लोगों को अपने ऑफिस में छोटी-छोटी बातों को इग्नोर करना पड़ेगा।

कन्या राशि 
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो जो लोग मीडिया या कंप्यूटर के क्षेत्र से जुड़े लोगों में मिलकर काम करते हैं तो उनके लिए स्थिति बहुत अधिक लाभदायक रहेगी।

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही सावधानी से रहने वाला रहेगा।  आप ज्यादा जल्दी सफलता के चक्कर में किसी गलत बात का चुनाव कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा बदलाव वाला रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों के लिए खास है, कि यदि आप सरकारी नौकरी करते हैं तो आपका ट्रांसफर हो सकता है।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों के लिए आपके ऑफिस में माहौल ठीक रहेगा।

मकर राशि 
मकर राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा।  खासतौर से महिलाओं के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा।  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो वह अपने से नीचे वाले कर्मचारियों का सम्मान करें।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है। नौकरी करने वाले जातक अपने ऑफिस में अपने बॉस की बातों को नजर अंदाज न करें।

pc- hindi oneindia.com, aaj tak, webdunai



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.