Rashifal 5 January 2024: मिथुन,कर्क, सिंह और तुला राशि के जातकों के लिए बड़ा ही शुभ होगा दिन, मिलेंगे आपको कई बड़े प्रोजेक्ट, जानते है आपका राशिफल

Samachar Jagat | Thursday, 04 Jan 2024 08:05:01 PM
Rashifal 5 January 2024: The day will be very auspicious for the people of Gemini, Cancer, Leo and Libra, you will get many big projects, know your horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 5 जनवरी 2024 शुक्रवार का दिन आपके लिए बड़ा ही शुभ होगा। आधा दर्जन से अधिक राशियों के जातकों का होगा भाग्योेदय। साथ ही अटका काम भी फिर से होगा शुरू। आपके सितारे भी आज आपका पूरा साथ देंगे। जानते आज आपका राशिफल।

मेष राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा, व्यापारियों की बात करें तो व्यापारियों ने यदि बाजार से कुछ उधार ले रखा है तो उसे चुकता भी करें अन्यथा,  मार्केट में आपकी इज़्ज़त भी खराब हो सकती है।

वृषभ राशि
व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो खुदरा व्यापारी ग्राहकों को लेकर सतर्क रहे तो अच्छा रहेगा। वह किसी तरह से बखेड़ा खड़ा कर सकते हैं, इसलिए आप अपने माल की उत्पत्ति पर अधिक ध्यान दें।

मिथुन राशि
आज का दिन सही रहेगा, नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके ऑफिस में प्रमोशन हो सकता है, परंतु आपका नाम प्रमोशन लिस्ट में शामिल होने मे संदेह भी हो सकता है।

कर्क राशि
युवा जातकों की बात करें तो युवा जातकों को अपनी क्षमता  से अधिक मेहनत करनी होगी,  तभी उन्हें सफलता की प्राप्ति मिल सकती है और उनका करियर भी बहुत अच्छी तरह से बन सकता है।  

सिंह राशि
व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो होटल और रेस्टोरेंट का काम करने वाले व्यापारियों को अच्छा लाभ प्राप्त हो सकता है, आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

कन्या राशि
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो उन्हें दूसरी जगह ट्रांसफर का लेटर मिल सकता है,  उन्हें अपना बैग तैयार रखना चाहिए,  उनको बाहर जाने के लिए कभी भी खबर मिल सकती है।

तुला राशि
व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो स्टील के व्यापारियों को कल उचित मात्रा में मुनाफा मिल सकता है।  अन्य कारोबार भी अपनी सामान्य गति से बढ़ेंगे।

वृश्चिक राशि
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको दफ्तर में उच्च अधिकारियों से अच्छे संपर्क बनाकर रखना होगा। उनके संपर्क से ही आपके आगे के रास्ते खुल सकते हैं।

धनु राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आप अपने ऑफिस में अपने कार्यों को बहुत ही अधिक सतर्कता के साथ करें। युवा जातको की बात करें तो युवा जातक अपनी गुप्त कमाई को किसी के साथ भी शेयर ना करें।

मकर राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा।  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने दफ्तर में किसी भी प्रकार के आवश्यक कार्य में कोई जल्दबाजी न करें.।

कुंभ राशि
आज का दिन अच्छा रहेगा।  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको आपके कार्यक्षेत्र में बहुत अधिक सफलता की प्राप्ति हो सकती है।

मीन राशि
व्यापार करने वाले जातकों की बात करे तो दूध का व्यापार करने वाले जातकों को अच्छा मुनाफा मिल सकता है।  बस आप अपनी क्वालिटी को मेंटेन करने का प्रयास करें।

pc- india tv hindi,aaj tak,webdunia



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.