Rashifal 6 Dec 2023: मेष, कर्क, सिंह और धनु राशि के जातकों के लिए अच्छा नहीं रहेगा दिन, उठानी पड़ सकती है परेशानी, जाने आपका राशिफल

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2023 08:05:01 PM
Rashifal 6 Dec 2023: The day will not be good for people of Aries, Cancer, Leo and Sagittarius, they may have to face problems, know your horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 6 दिसंबर 2023 बुधवार का दिन बड़ा ही महत्वपूर्ण है। ग्रहों की चाल के मुताबिक आपको बड़ा लाभ होने वाला है। साथ ही आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे। तो आए जानते है आपका पूरा राशि    फल। 

मेष राशि
मेष राशि के जातको के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है। शैक्षिक कार्यों को करने वाले  जातकों के लिए रुकावटें आ सकती हैं।

वृषभ राशि
वृषभ राशि राशि के जातकों के लिए शैक्षिक कार्यों को करने वाले जातकों के लिए अच्छी सफलता की प्राप्ति हो सकती है।  शिक्षा के क्षेत्र में आपका बहुत अधिक नाम हो सकता है। 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातको के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपमे बहुत अधिक आत्मविश्वास देखने को मिलेगा। बस आप अपने मन में किसी भी प्रकार के निगेटिव विचार न आने दे। 

कर्क राशि
कर्क राशि के जातको के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला हो सकता है। नौकरी करने वाले जातको की बात करें तो आप अपने अधिकारियों के साथ वाणी और व्यवहार के साथ में बहुत अधिक संभाल कर चले।

सिंह राशि
सिंह राशि के जातक क्रोध और वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें अन्यथा, आपका किसी से झगड़ा हो सकता है। किसी प्रकार के बाद विवाद के कारण आपको मानसिक तनाव भी हो सकता है।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा। आप ऑफिस में कुछ ज्यादा ही व्यस्त रह सकते हैं।  नौकरी में आपको उन्नति के अवसर  प्राप्त हो सकते हैं।

तुला राशि
तुला राशि के जातकों का मन बहुत अधिक परेशान रहेगा।  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपके व्यापार में बहुत अधिक भाग दौड़ करनी पड़ सकती है।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आप पूरे आत्मविश्वास से भरे रहेंगे, छात्रों की बात करें तो छात्रों के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा।

धनु राशि
धनु राशि के जातको का किसी बात को लेकर मन बहुत अधिक परेशान रहेगा। आपके मन में नेगेटिव विचारों के प्रभाव से बहुत अधिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

मकर राशि
मकर राशि के जातको के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपके मन में कुछ आशा की और कुछ निराशा के भाव उत्पन्न हो सकते हैं।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों का मन किसी बात को लेकर बहुत अधिक परेशान रहेगा जिसके कारण आपका मन अशांत भी रहेगा। आप अपनी भावनाओं को वश में रखें तथा अपने परिवार का आपको साथ मिलेगा।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन पठन पाठन का रहेगा। छात्रों के लिए दिन अच्छा रहेगा।  आपको कोई नया कोर्स करने के लिए शहर के बाहर जाना पड़ सकता है।

pc- oneindiahindi,balliatak.com, astrocamp.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.