गुजरात यूनिवर्सिटी के छात्र की अजीबोगरीब मांग/अजीब मांग, पेपर में कुछ ऐसा लिखा कि प्रोफेसर भी हैरान रह गए।

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Apr 2022 11:22:55 AM
Strange demand / Strange demand of Gujarat University student, something written in the paper that even the professor was shocked.

गुजरात विश्वविद्यालय में इस समय उत्तावाही की परीक्षा चल रही है। इसी बीच एक बीकॉम के परीक्षार्थी ने पेपर में जवाब लिखने की जगह अजीबोगरीब डिमांड कर दी

  • गुजरात यूनिवर्सिटी की परीक्षाओं में अजीबोगरीब डिमांड
  • बीकॉम परीक्षार्थी द्वारा की गई मांग
  • उत्तरपुस्तिका में उत्तीर्ण होने का अनुरोध लिखें
  • गुजरात यूनिवर्सिटी की परीक्षा में छात्र ने की अजीबोगरीब मांग

कॉलेज परीक्षा के प्रश्नपत्रों में कई छात्र सवालों के जवाब देने की बजाय इस तरह के अजीबोगरीब टोटके करते नजर आते हैं। ऐसा ही एक मामला गुजरात यूनिवर्सिटी के बीकॉम के आंसर की वेरिफिकेशन के दौरान देखने को मिला है। जिसमें छात्र ने उत्तर पुस्तिका की जांच करते हुए प्रोफेसर से मांग की कि, मेरी सगाई हो गई है, इसलिए मैंने पढ़ा नहीं, सर, मुझे पास कर दो, छात्र के इस तरह के कदम ने प्रोफेसर में हंसी की लहर पैदा कर दी।

छात्र ने जवाब में लिखा, "मेरी सगाई हो गई है, मैंने पढ़ा नहीं है, सर प्लीज मुझे पास कर दीजिए।"

गौरतलब है कि फिलहाल गुजरात विश्वविद्यालय के परीक्षा पत्रों की परीक्षा का काम शुरू हो गया है। पेपर चेक विश्वविद्यालय द्वारा निर्धारित स्थान पर ही किया जाता है। इस तरह, जैसे-जैसे मूल्यांकन का काम आगे बढ़ता है, वैसे-वैसे छात्रों के दिमाग की उपज भी बढ़ती जाती है। इसी बीच गुजरात यूनिवर्सिटी के बीकॉम के एक परीक्षार्थी ने पेपर में जवाब लिखने की जगह अजीबोगरीब मांग कर दी, जिसमें उसने कहा, 'मेरी सगाई हो गई थी इसलिए मैंने पढ़ा नहीं, सर, प्लीज मुझे पास कर दो', 'आई एम सॉरी' सर और प्लीज मुझे पास कर दीजिए।" इस तरह छात्र की अजीबोगरीब मांग ने प्रोफेसरों में हंसी की लहर पैदा कर दी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.