Travel News : लेह-लद्दाख जा रहे है तो IRCTC आपके लिए एक शानदार पैकेज लेकर आए है

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2023 02:20:33 PM
Travel News :  If you are going to Leh-Ladakh then IRCTC has brought a great package for you.

लेह-लद्दाख, अपनी लुभावनी सुंदरता और अनूठी संस्कृति के लिए जाना जाने वाला क्षेत्र, हर साल लाखों टूरिस्ट्स आते है। यदि आप गर्मी के मौसम में इस क्षेत्र की यात्रा करने का  प्लान बना रहे हैं, तो आईआरसीटीसी का लेह विथ टर्टुक एक्स हैदराबाद टूर पैकेज आपके लिए एक बेस्ट है।

7 दिन और 6 रातों का टूर पैकेज 4 मई 2023 से शुरू होगा और इसकी शुरुआत हैदराबाद से होगी। पैकेज में हैदराबाद से लेह और वापसी की फ्लाइट के साथ-साथ फ्लाइट किराया, बस, होटल, भोजन, गाइड और बीमा की सुविधाएं शामिल हैं।

टूर पैकेज तीन अलग-अलग अधिभोग वर्गों में उपलब्ध है: सिंगल, डबल और ट्रिपल। कम्फर्ट क्लास में ट्रिपल ऑक्यूपेंसी के लिए प्रति व्यक्ति लागत 47,830 रुपये है। डबल ऑक्यूपेंसी के लिए, प्रति व्यक्ति लागत 48,560 रुपये है, और सिंगल ऑक्यूपेंसी के लिए यह 54,500 रुपये है। 5 से 11 साल की उम्र के बच्चे भी बेड के साथ 45,575 रुपये और बिना बेड के 41,750 रुपये के चार्ज पर टूर पैकेज में शामिल हो सकते हैं।

टूर पैकेज के मुख्य आकर्षण में लेह-लद्दाख का 7-दिन और 6-रात का टूर शामिल है, जिसमें तुरतुक की यात्रा भी शामिल है। यात्रा के दौरान पैकेज में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर शामिल है। परिवहन का माध्यम फ्लाइट होगा और यात्रा श्रेणी आराम श्रेणी होगी।
 
इस टूर पैकेज को बुक करने के लिए आप IRCTC की वेबसाइट irctctourism.com पर जा सकते हैं या IRCTC टूरिस्ट फैसिलिटेशन सेंटर, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के माध्यम से बुक कर सकते हैं।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.