Travel Tips: घूमने के साथ साथ आप कॉर्पाेरेट इवेंट के लिए चुन सकते है जयपुर में Trishala Farmhouse को

Samachar Jagat | Saturday, 28 Oct 2023 11:59:10 AM
Travel Tips: Along with travelling, you can choose Trishala Farmhouse in Jaipur for corporate events.

इंटरनेट डेस्क। अगर आप भी जयपुर में किसी कॉर्पाेरेट इवेंट के लिए जगह की तलाश में है और आप ऐसी जगह ढूंढ़ रहे है जो जयपुर से थोड़ी दूर हो और शांति वाली जगह पर हो तो आज आपको ऐसी ही जगह के बारे में बताएंगे। इसके साथ ही आपको वहां सभी तरह की सुविधा भी मिल सके जो एक रिजोर्ट में मिलती है तो फिर आप इस बार चुन सकते है त्रिशला फार्महाउस को। 

कॉर्पाेरेट इवेंट के लिए चुन सकते है
बता दें की जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्महाउस आपके कॉर्पाेरेट इवेंट हिसाब से बहुत ही शानदार जगह है। इसके साथ ही शहर की भीड़ से दूर है और यहां आपको एक बढ़िया सुविधा भी मिलती है। यहां आपको हर तरह का खाना और  लंच भी मिलता है। ऐसे में आप त्रिशला फार्महाउस को चुन सकते है। 

कम बजट में मिल जाएगा
आपको त्रिशला फार्महाउस कॉर्पाेरेट इवेंट के लिए कम ही बजट में उपलब्ध हो जाएगा। यहां आपको कई एक्टिविटीज भी करने का मौका मिलेगा। आप स्वीमिंग पूल का आनंद भी ले सकेंगे। टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर के पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

कैसे पहुंचे
आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं और एयरपोर्ट से यहाँ आ रहे हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं। ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। टेक्सी से आप यहां पहुंच सकते है और इसके साथ ही यह जगह अक्षयपात्र जगतपुरा से 15 किलोमीटर है।

pc- trishala farmhouse



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.