Travel Tips: आपकों भी करनी है शॉपिंग और घूमना है दिल्ली तो इन बाजारों का करें रूख

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Feb 2023 03:24:02 PM
Travel Tips: If you also want to do shopping and visit Delhi then visit these markets

इंटरनेट डेस्क। आपकों खरीदारी करनी है और सारा सामान आपकों एक ही जगह मिल जाए और पैसा भी कम खर्च हो साथ ही आप भी घूम भी सके तो आपकों दिल्ली का रूख कर लेना चाहिए। आपकों दिल्ली के बाजारों में यह सब सुविधाए मिल जाएगी। ऐसे में आपकों बता रहे की आप कहा जा सकते है। 

बुद्ध बाजार

आपकों दिल्ली के बुद्ध बाजार जाना चाहिए। यहां की नाइटलाइफ आपकों बहुत पसंद आएगी। आप यहां शॉपिंग भी कर सकते है और घूम भी सकते है। यहां कई शॉपिंग स्टोर्स पर आपको कपड़े, हैंडबैग, जूते मिल जाएंगे और बात रेट की कर ले तो वो भी ज्यादा नहीं होगी। इसके साथ ही आप यहां पर फूड का आनंद भी ले सकेंगे।

वीकली मार्केट
इसके बाद आप चाहे तो दिल्ली हर सप्ताह लगने वाले विकली बाजार भी जा सकते है। यह दिल्ली में अलग अलग जगहों पर लगता है। यहां आपकों कई तरह के सामान खरीदने का मौका मिल जाएगा। इन साप्ताहिक बाजारों में चीजें सस्ती कीमतों पर मिल जाती हैं। खास बात है कि हर बाजार अपनी विशेषता के लिए मशहूर है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.