Travel Tips: जयपुर में एंजोय करना है आपको भी काइट फेस्टिवल तो आ जाए आप भी Trishala Farmhouse

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2024 11:49:31 AM
Travel Tips: If you also want to enjoy the Kite Festival in Jaipur, then come to Trishala Farmhouse

इंटरनेट डेस्क। नए साल की शुरूआत हो चुकी है और उसके साथ ही नई साल में अब मकर संक्रांति का त्योहार आने वाला है। ऐसे में आप भी अगर जयपुर में मकर संक्रांति का त्योहार मनाना चाहते है और काइट फेस्टिवल एंजोय करना चाहते है तो आप परिवार और दोस्तों के साथ आ सकत है त्रिशला फार्महाउस पर। 

काइट फेस्टिवल के चुन सकते है आप भी ये जगह
बता दें की जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्महाउस नेचर के बहुत करीब है। इसके साथ ही शहर की भीड़ से दूर है और यहां आपको एक बढ़िया सुविधा भी मिलती है। तो ऐसे में आप काइट फेस्टिवल को यहां एंजोय कर सकते है। इसके लिए आप त्रिशला फार्महाउस को चुन सकते है। इस दिन कपल ड्रेस कॉम्पिटिशन  का आयोजन भी होगा और उसमें विनर को सरप्राइज गिफ्ट बाउचर भी दिया जाएगा। यहां आप एक दिन पहले आते है तो बोनफायर का मजा ले सकते है साथ ही आपको यहां म्यूजीक और खाने पीने की भी पूरी सुविधा मिलेगी। 

कम बजट में मिल जाएगा
आपको त्रिशला फार्महाउस कम ही बजट में उपलब्ध हो जाएगा। यहां आपको कई एक्टिविटीज भी करने का मौका मिलेगा। टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर के पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

कैसे पहुंचे
आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं और एयरपोर्ट से यहाँ आ रहे हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं। ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। टेक्सी से आप यहां पहुंच सकते है और इसके साथ ही यह जगह अक्षयपात्र जगतपुरा से 15 किलोमीटर है।

pc-  Trishala FarmHouse 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.