Travel Tips: थक चुके है काम से तो जाए आप भी पत्नी के साथ इन रोमांटिक जगहों पर

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2023 03:37:46 PM
Travel Tips: If you are tired of work, then you can also go with your wife to these romantic places

इंटरनेट डेस्क। मौसम है सर्दियों का और आपकों मिलने जा रही है गणतंत्र दिवस की छुट्टी तो आप भी इस छुटटी को एक बड़ी छुटटी में बदल सकते है और अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घूमने जा सकते है। आपकों इसके लिए ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है और आपकों बस थोड़ी सी तैयारी करनी है और हम बता रहे वहां जाके घूमके आना है। 

अनिनी, अरुणाचल प्रदेश 
आप अगर कभी अरुणाचल प्रदेश नहीं गए है तो आपकों एक बार इस राज्य की यात्रा करनी चाहिए। आपकों यहां अनिनी जाना चाहिए। ये अपने सुहावने मौसम और खूबसूरती के लिए जाना जाता है। ईटानगर से इसकी दूरी लगभग 583 किमी है। यहां आके आपकों शांति और सुकुन दोनों मिलेंगे ऐसे में आपकों तैयारी करनी चाहिए

हेमिस, लद्दाख 
इसके अलाव आप हेमिस भी जा सकते है। ये सिंधु नदी के तट पर बसा एक छोटा सा गांव है और आप यहां लद्दाख की यात्रा के दौरान जा सकतजे है। बताया जाताह है की ये जगह राजा सेंगगे नामग्याल द्वारा निर्मित हेमिस मठ के लिए प्रसिद्ध है। यहां आपकों शांत नजारें देखनें को मिलेंगे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.