Travel Tips: बर्थ डे पार्टी सेलिब्रेट करने के लिए आप भी चुन सकते है जयपुर में Trishala Farmhouse को

Samachar Jagat | Saturday, 04 Nov 2023 11:29:58 AM
Travel Tips: To celebrate birthday party, you can also choose Trishala Farmhouse in Jaipur.

इंटरनेट डेस्क। आपके घर में भी कोई ना कोई छोटे बड़े फंक्शन, बर्थ डे पार्टी चलती ही रहती है। ऐसे में आप भी कई बार उसके लिए जगह की तलाश में रहते है। ऐसे में आज हम  आपके लिए लेकर आए है जयपुर में ऐसी ही एक डेस्टिनेशन जहां आप अपनी या परिवार में से किसी की भी बर्थ डे पार्टी कर सकते है और ये जगह शहर की भीड़ भाड़ से भी दूर है और प्रकृति के नजदीक है। तो ऐसे में आप इस पार्टी के लिए चुन सकते है Trishala Farmhouse को।

बर्थ डे पार्टी के लिए चुन सकते है ये जगह
बता दें की जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्महाउस नेचर के बहुत करीब है। इसके साथ ही शहर की भीड़ से दूर है और यहां आपको बढ़िया सुविधा भी मिलती है। तो ऐसे में आप बर्थ डे पार्टी के लिए इस बार Trishala Farmhouse को चुन सकते है। 

कम बजट में मिल जाएगा
आपको त्रिशला फार्महाउस बर्थ डे पार्टी के लिए लिए कम ही बजट में उपलब्ध हो जाएगा। यहां आपको कई एक्टिविटीज भी करने का मौका मिलेगा। आप स्वीमिंग पूल का आनंद भी ले सकेंगे। टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर के पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

कैसे पहुंचे
आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं और एयरपोर्ट से यहाँ आ रहे हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं। ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। टेक्सी से आप यहां पहुंच सकते है और इसके साथ ही यह जगह अक्षयपात्र जगतपुरा से 15 किलोमीटर है।

pc- Trishla Farmhouse



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.