Travel Tips: विदेश घूमने के लिए आपकों बना लेना चाहिए यहां का ट्यूर, घूमके आ जाएगा मजा

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jan 2023 03:19:34 PM
Travel Tips: To travel abroad, you should make a tour here, you will enjoy traveling

इंटरनेट डेस्क। आपकों पता है नव वर्ष जा चुका है और जनवरी का पूरा महीन भी जा चुका है ऐसे में आपकों अब एक बार कम होती सर्दी में अपने बच्चों और अपपी पत्नी को लेकर घूमने जरूर जाना चाहिए। इसके लिए आपकों थोड़ा समय निकालना चाहिए और उसकी प्लानिंग शुरू कर देनी चाहिए। ऐसे में आपकों बता रहे है आप कहा जा सकते है।

बुडापेस्ट  

आपकों अगर घूमने जाना है तो आपकों इस मौसम में बुडापेस्ट जाने का प्लान कर लेना चाहिए। यहां आप डेन्यूब नदी के किनारे बसे इस खूबसूरत शहर में बहुत कुछ देख सकते है। साथ आप यहां की सोंद्रयता के साथ साथ यहां के मनोरम दृश्य को अपने कैमरे में कैद कर सकते है। यहां आप सेंट स्टीफंस बेसिलिका, चौन ब्रिज सहित कई जगहों पर जा सकते है। 

ब्रुग्स

इसके अलावा आप बेल्जियम के ब्रुग्स भी जा सकते है और अपनी छुट्टियों को एंजोय कर सकते है। यह जगह आपकों कॉफी पसंद आने वाली है। जानकारी के अनुसार यहां पर अब तक कई फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है। ऐसे में यहां लाखों की संख्या में लोग पहुंचते है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.