Travel tips: बना सकते है आप भी इस समय इन दो जगहों पर घूमने जाने का प्लान

Samachar Jagat | Thursday, 22 Dec 2022 03:41:39 PM
Travel tips: You can also plan to visit these two places at this time

इंटरनेट डेस्क। सर्दियों के दिन है, इन दिनों में आपकों घूमने का मन जरूर करता होगा और तो और आप भी सोचते होंगे की बच्चों को परिवार के लोगों के साथ में कही बाहर जाया जाए। जहां आप बच्चों के साथ आराम से चार से पांच दिन रूक सके और घूम सके। जहां आपकों कुछ नया भी देखने को मिल जाए। तो आपकों बताते है आप कहा जा सकते है।

दार्जिलिंग जाएं

आपकों इस मौसम में बच्चों और परिवार के लोगों के साथ दार्जिलिंग जाना चाहिए। यहां आपकों बच्चों को टॉय ट्रेन की सैर करानी चाहिए। यह खूबसूरत हिल स्टेशन है। दार्जिलिंग में चाय के बागान है जो पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र है। यहां आप खुद को प्रकृति के समीप पाएंगे। 

पुडुचेरी जाएं

आप भी इस समय बच्चों और परिवार के साथ पुडुचेरी जा सकते है। यह घूमने के लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन है। आपकों यहां ज्यादा भीड़ भी देखने को नहीं मिलेगी। यह खूबसूरत द्वीप तमिलनाडु के पास है। आप भी यहां सर्फिंग का आनंद उठा सकते है। पुडुचेरी में सेरेनिटी बीच सर्फिंग के लिए सबसे परफेक्ट जगह है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.