Travel Tips: करनी चाहिए आपकों भी इन जगहों की सैर, बनाए दोस्तो के साथ प्लान

Samachar Jagat | Wednesday, 15 Feb 2023 03:05:54 PM
Travel Tips: You should also visit these places, make plans with friends

इंटरनेट डेस्क। आपने भी पूरे साल में कही भी घूमने का प्लान नहीं बनाया है तो आप इस समय कही जाने का प्लान कर सकते है। ऐसे में आप अपने पार्टनर के साथ तैयारी करे और सोचे ही आपकों कहा जाना है। ऐसे में आप यदी ये तय नहीं कर पा रहे है तो आपकों बताते है की आप कहा जा सकते है।

वाराणसी
आप उत्तर प्रदेश के वाराणसी जा सकते है। यहां आपकों एक बार जरूर जाना चाहिए। यहां पर आपकों 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक काशी विश्वनाथ भगवान के दर्शन का सोभाग्य प्राप्त होगा। जानकारी के अनुसार इस मंदिर को लगभग पांच हजार साल पुराना बताया जाता है। 

अंडरेट्टा, हिमाचल प्रदेश
वैसे आपकों मन अगर किसी प्राकृतिक जगह सा फिर हिल स्टेशन को देखने का हो रहा है तो आपकों हिमाचल प्रदेश का प्लान बनाना चाहिए। आप यहां  हिमाचल प्रदेश के छोटे से गांव अंडरेट्टा जा सकते है। लगभग हजारों की संख्या में यहां देशी विदेशी लोग यहां घूमते नजर आ जाएंगे। आप यहां की प्राकृतिक खूबसूरती के साथ-साथ कई तरह की एडवेंचर एक्टिविटीज में हिस्सा ले सकते है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.