Viral video: हैदराबाद का आदमी वेस्पा पर 40 डिग्री तापमान के रूप में डोसा तैयार करता है

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Jun 2022 12:02:14 PM
Viral video: Hyderabad man prepares dosa on Vespa as 40 degree temperature

वर्ष 2022 में तापमान में लगातार वृद्धि हो रही है और लू के थपेड़े दिन-ब-दिन सामान्य जीवन को और अधिक चुनौतीपूर्ण बना रहे हैं। देश भर में कई स्थानों पर तापमान 46 डिग्री से अधिक दर्ज किया जा रहा है, जिससे स्थानीय लोगों का अपने घरों से बाहर निकलना असंभव हो गया है। हालांकि, कुछ ऐसे भी हैं जो भीषण गर्मी में मस्ती कर रहे हैं और इस स्थिति का भरपूर लाभ उठा रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर "स्ट्रीटफूडऑफ भाग्यनगर" नामक समूह द्वारा प्रकाशित किए गए वीडियो का कैप्शन है "इसे घर पर न आजमाएं!" इंटरनेट पर 7.86 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। कई लोगों ने वीडियो पर दिलचस्प टिप्पणियां की हैं, जैसे "वह सचमुच अपना गैस बिल बचाते हैं," हालांकि कई अन्य लोगों का मानना है कि वीडियो में हेराफेरी की गई है।  निश्चित रूप से इसे संपादित किया गया है ... लोग डोसा स्तर के क्वथनांक ffs में सीट नहीं बनाते हैं .. यह एक मजाक है वैज्ञानिकों का चिल।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.