OMG बुर्का पहन महिलाओं के वॉर्ड में जा घुसा डॉक्टर का ड्राइवर, पकड़े जाने पर कहा- लेडीज बाथरूम....

Samachar Jagat | Friday, 10 Sep 2021 09:54:58 AM
Wearing a burqa, doctor's driver entered ladies ward, when caught, said- ought to see ladies bathroom

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में गुरुवार को एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. कानपुर देहात के सरकारी अस्पताल में महिला वार्ड में बुर्का पहने एक युवक घुस गया. जब वहां मौजूद महिलाओं को शक हुआ तो यह बात सामने आई और मामला बाद में पुलिस तक पहुंच गया। पकड़ा गया शख्स कोई और नहीं बल्कि महिला डॉक्टर का ड्राइवर था।

दरअसल, कानपुर देहात के अकबरपुर सीएचसी अस्पताल की डॉ. गजाला का ड्राइवर नेक बुर्का पहनकर अस्पताल के महिला वार्ड में घुस गया. वहां एक महिला ने उसे देखा और उसे शक हुआ और बाद में पता चला कि वह महिला नहीं बल्कि पुरुष है। अस्पताल की नर्स और महिलाओं ने उसे पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। इसलिए पुलिस आई और उसे गिरफ्तार कर लिया। पता चला है कि पुरुष ने न केवल महिलाओं के कपड़े और बुर्का पहना हुआ था, बल्कि उसने महिलाओं के अंडरगारमेंट भी पहने हुए थे।


 
गिरफ्तार होने पर रईस ने कहा कि वह महिला का बाथरूम देखना चाहता है, इसलिए उसने बुर्का पहना था। पकड़े जाने पर रईस ने कहा था कि वह डॉ. गजला का ड्राइवर है। हालांकि पुलिस ने उसे पकड़ लिया है और उससे पूछताछ की जानी बाकी है। हालांकि पुलिस का यह भी कहना है कि शख्स के परिवार का कहना है कि वह मानसिक रूप से फिट नहीं है, इसलिए ऐसा हो सकता है. लेकिन पुलिस अभी भी मामले को समझ रही है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.