Apple iPhone और Android स्मार्टफोन के यूजर्स को मिले WhatsApp अवतार स्टिकर

Samachar Jagat | Monday, 20 Feb 2023 01:43:23 PM
WhatsApp avatar stickers for users of Apple iPhone and Android smartphones

एपल आईफोन और एंड्रॉयड स्मार्टफोन यूजर्स  को कुछ महीने पहले व्हाट्सएप अवतार मिला था। व्हाट्सएप अवतार यूजर्स को साइज , कलर , कपड़े और सहायक उपकरण चुनकर अपनी खुद की कार्टून इमेज बनाने की परमिशन देता है। व्हाट्सएप अवतार का यूज आपकी प्रोफ़ाइल फोटो के रूप में किया जा सकता है या इसे स्वचालित रूप से उत्पन्न स्टिकर के रूप में यूज किया जा सकता है जिसे चैट में शेयर किया जा सकता है।  Apple iPhone और Android फोन यूजर्स को एक ताज़ा व्हाट्सएप अवतार स्टिकर पैक प्राप्त हुआ है।

WABetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक , अवतार स्टिकर पैक में कुछ स्टिकर समान हैं लेकिन अधिक डेप्थ और पर्सनालिटी वाले हैं। दूसरी ओर, मेटा के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने इमोशनल और एक्सपेरेशंस की एक विस्तृत सीरीज  के साथ कई नए स्टिकर भी जोड़े हैं।

यह चेक के लिए कि क्या आपको नया व्हाट्सएप अवतार स्टिकर प्राप्त हुआ है, आप स्टिकर पैनल पर जा सकते हैं। यदि आप कोई नया स्टिकर नहीं देख पा रहे हैं, तो आपको ऐप सेटिंग में अपना अवतार अपडेट करने का प्रयास करना चाहिए। WABetaInfo लेटेस्ट उपलब्ध स्टिकर्स को एक्सेस करने के लिए अवतारों को अपडेट रखने की सलाह देता है। आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि आप अपने स्मार्टफोन पर व्हाट्सएप एप का लेटेस्ट वर्जन चला रहे हैं। एप को एपल एप स्टोर या गूगल प्ले स्टोर से अपडेट किया जा सकता है।

व्हाट्सएप ने हाल ही में विंडोज यूजर्स के लिए चैट और ग्रुप में नए फोटो और वीडियो शॉर्टकट रोल आउट करना शुरू किया है। इससे पहले, यूजर्स केवल ड्रैग एंड ड्रॉप और 'File' नामक अन्य शेयरिंग ऑप्शन का यूज करके मीडिया को शेयर करने में सक्षम थे, हालांकि, इस ऑप्शन ने यूजर्स को  केवल फ़ोटो और वीडियो को डाक्यूमेंट्स के रूप में शेयर करने की परमिशन  दी थी।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.