AAP: केजरीवाल की पार्टी का कांग्रेस को बड़ा ऑफर, दिल्ली और पंजाब में नहीं लड़े चुनाव, हम एमपी और राजस्थान में नहीं करेंगे.....

Samachar Jagat | Friday, 16 Jun 2023 08:59:20 AM
AAP: Kejriwal's party's big offer to Congress, did not contest elections in Delhi and Punjab, we will not contest in MP and Rajasthan.....

इंटरनेट डेस्क। तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव है और इन चुनावों में आम आदमी पार्टी भी उतरने जा रही है। ऐसे में आप के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप भी लगाया है और बड़ा ऑफर भी दिया है। उन्होंने कहा कांग्रेस उनके मेनिफेस्टो और आइडिया को चुरा रही है। साथ ही उन्होंने ऑफर दिया की कांग्रेस अगर पंजाब और दिल्ली में चुनाव नहीं लड़ती है तो आम आदमी पार्टी भी राजस्थान और मध्य प्रदेश में इलेक्शन नहीं लड़ेगी। 

वहीं मीडिया ने जब सौरभ भारद्वाज से पूछा कि कहा जा रहा है कि मध्यप्रदेश और राजस्थान में आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी, वहां कांग्रेस को नुकसान पहुंचाएगी। अगर दोनों पार्टियां एक-दूसरे के वोट काटेंगी, तो एक साथ आने का क्या मतलब है। इसके बार सौरभ ने कहा की 2015 और 2020 में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीरो सीट आई थी। लेकिन इसके बाद भी कांग्रेस यहां से चुनाव लड़ती है।

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस ये कह दे कि वह पंजाब और दिल्ली में चुनाव नहीं लड़ेगी, तो हम भी राजस्थान और मध्य प्रदेश में चुनाव नहीं लड़ेंगे। कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इस पार्टी में न सिर्फ लीडरशिप का क्राइसिस है, बल्कि आइडिया का भी क्राइसिस है। कांग्रेस का लोगों से जुडाव खत्म हो गया है। 

pc- business-standard.com,hindikhabar.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.