विधानसभा चुनाव 2022 : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून के परेड़ ग्राउंड पहुंचकर लिया तैयारियों का जायजा, 4 दिसंबर को होगी पीएम मोदी की विशाल चुनावी रैली

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Dec 2021 07:18:27 PM
Assembly elections 2022: Uttarakhand Chief Minister Pushkar Singh Dhami took stock of the preparations after reaching the Parade Ground in Dehradun, PM Modi's huge election rally will be held on 4 December

इंटरनेट डेस्क। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देहरादून के परेड़ ग्राउंड पहुंचे। इस दौरान उन्होंने यहां 4 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की होने वाली रैली की तैयारियों का जायज़ा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि लगभग-लगभग परेड ग्राउंड पूरी तरह से तैयार हो गया है। 4 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां विशाल रैली को संबोधित करेंगे। लाखों की संख्या में लोग यहां पहुंचेंगे। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, इससे पहले पौड़ी ज़िले में सीएम धामी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने 4 जुलाई 2021 से मुख्यमंत्री के तौर पर काम करना शुरू किया है। तब से लेकर अब तक पिछले 4 महीने में 400 नहीं बल्कि 500 से भी ज़्यादा फ़ैसले लिए हैं। आज यहां पर बहुत योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास हुआ है। 

गौरतलब है कि आगामी 2022 में उत्तराखंड में भी कई अन्य राज्यों के साथ विधानसभा चुनावों का आयोजन होना है। चुनावी प्रक्रिया की इसी कड़ी में पीएम मोदी लगातार चुनाव वाले राज्यों का एक के बाद एक दौरा कर रहे हैं। उत्तराखंड़ में भी भाजपा सरकार है और पीएम मोदी चाहते हैं कि इस बार भी यहां भाजपा का ही सीएम हो। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.