बाबुल सुप्रियो का गाना भाजपा की रैलियों में बजाने की अनुमति नहीं : चुनाव आयोग

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Apr 2019 12:12:23 PM
Babul Supriyo's song not allowed to play in rallies of BJP: Election Commission

कोलकाता। चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो द्वारा चुनाव प्रचार के लिए तैयार किए गए गाने को भाजपा की राज्य में बुधवार को होने जा रही दो रैलियों में बजाने की अनुमति नहीं दी। 

अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी संजय बसु ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया, ‘‘ निर्वाचन आयोग की मीडिया सर्टीफिकेशन  एंड मॉनिटरिंग कमेटी (एमसीएमसी) ने इस गाने के लिए अनुमति नहीं दी है। हमने संशोधित गाने की मांग की थी लेकिन पार्टी ने अभी तक उसे जमा नहीं किया है।

गायक से नेता बने सुप्रियो को सोशल मीडिया पर प्रचार संबधी गाने का एक वीडियो बिना अनुमति के जारी करने के बाद निर्वाचन आयोग ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली राज्य के सिलीगुड़ी और कोलकाता में बुधवार को है। 

बसु ने कहा, ‘‘ सिर्फ बुधवार की रैली में ही नहीं, बल्कि यह गाना तब तक नहीं बजाया जा सकता, जब तक अनुमति नहीं दे दी जाती।’’ मुख्य चुनाव अधिकारी के कार्यालय के सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय बल की सात कंपनियों को कूचबिहार और अलीपुरद्वार क्षेत्र भेजा गया है, जहां 11 अप्रैल को चुनाव होने वाले हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.