बंगाल में बाबल: उपचुनाव चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशी पर हमला, बीजेपी प्रत्याशी ने लगाया बड़ा आरोप

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Apr 2022 12:38:20 PM
BIG NEWS / Babal in Bengal: Attack on BJP convoy during by-election polls, BJP candidate lays major charges

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में लोकसभा उपचुनाव के लिए मतदान हो रहा है. मतदान के बीच हिंसा की खबरें आ रही हैं.

  • बंगाल में उपचुनाव के दौरान हिंसा
  • बीजेपी के काफिले पर हमला
  • बीजेपी प्रत्याशी का दावा
     

 

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में लोकसभा उपचुनाव के लिए मतदान हो रहा है. मतदान के बीच हिंसा की खबरें आ रही हैं. भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल ने आरोप लगाया है कि उनके काफिले पर हमला किया गया। उन्होंने कहा, "टीएमसी के लोगों ने हम पर हमला किया और काफिले पर पथराव किया।" पुलिस ने कुछ नहीं किया, उन्होंने कहा, ममता बनर्जी कितनी भी कोशिश कर लें, जीत भाजपा को ही मिलेगी।

मतदान के दौरान सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे

आसनसोल में मंगलवार सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो गया है, जहां सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त हैं। आसनसोल में 1.5 मिलियन मतदाता हैं। यहां केंद्रीय बल की 63 कंपनियां तैनात हैं। शाम साढ़े छह बजे तक लोग मतदान कर सकेंगे।

बीजेपी और टीएमसी उम्मीदवार

2019 के लोकसभा चुनाव में यहां से बीजेपी के बाबुल सुप्रियो जीते थे. 2021 में उन्होंने सांसद पद से इस्तीफा दे दिया। वह भाजपा छोड़कर टीएमसी में शामिल हो गए। टीएमसी ने आसनसोल से अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को मैदान में उतारा है। जहां हिंदी भाषा की आबादी अधिक है। भाजपा ने आसनसोल दक्षिण से विधायक अग्निमित्र पोल को मैदान में उतारा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.