Chhattisgarh Elections 2023: प्रियंका गांधी ने छत्तीसगढ़ में किए बड़े चुनावी वादे, गैस सिलेंडर पर 500 रु. सब्सिडी, 200 यूनिट बिजली मुफ्त देने का किया वादा

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Oct 2023 09:25:47 AM
Chhattisgarh Elections 2023: Priyanka Gandhi made big election promises in Chhattisgarh, Rs 500 on gas cylinder. Promised to provide subsidy, 200 units of free electricity

इंटरनेट डेस्क। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है। सात नवंबर को सबसे पहले छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग होगी। इस बीच राजनीतिक पार्टिया जमकर चुनाव प्रचार प्रसार में लगी है। इधर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया।

इस चुनावी सभा में उन्होंने लोगों को संबोधित किया और जनता से आठ बड़े चुनावी वादे किए। प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बरकरार रहती है तो प्रति सिलेंडर की रिफिल करने पर पांच सौ रुपए की सब्सिडी दी जाएगी। साथ ही राज्य में 200 यूनिट तक बिजली भी मुफ्त दी जाएगी।

इसके साथ ही  महिला स्व-सहायता समूहों तथा सक्षम योजनांतर्गत लिए गए ऋण माफ किए जाएंगे। आगामी वर्षों में 700 नवीन ग्रामीण औद्योगिक पार्कों की स्थापना होगी और राज्य के सभी सरकारी स्कूल को स्वामी आत्मानंद इंग्लिश और हिन्दी मीडियम स्कूलों में अपग्रेड किष्या जाएगा।

pc- abp news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.