Rajasthan: अचानक से एक्टिव हुई राजे ने अब पीएम मोदी और सीएम भजनलाल के लिए बोल दी यह बात, हो सकता है एक बार फिर.....

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Jan 2024 09:50:23 AM
Rajasthan: Raje suddenly became active and now said this for PM Modi and CM Bhajanlal, maybe once again...

इंटरनेट डेस्क। विधानसभा चुनावों के बाद पार्टी से दूरी बना चुकी वसुंधरा राजे पीएम के जयपुर के दौरे के बाद से फिर से एक्टिव हो गई है। बता दें की वसुंधरा राजे ने भी एयरपार्ट पर पीएम का स्वागत किया था। नहीं तो पहले कहा जा रहा था की वसुंधरा राजे सीएम नहीं बनाए जाने से पार्टी और पीएम मोदी से नाराज हैं।

लेकिन अब 25 जनवरी को वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करने जयपुर एयरपोर्ट पहुंची थीं। तब से वो एक बार फिर से एक्टिव हो गई है। अब पीएम मोदी और सीएम भजन लाल शर्मा को लेकर भी वसुंधरा राजे ने बयान दिया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो ईआरसीपी योजना को लेकर एमओयू साइन होने पर राजे ने कहा, भाजपा सरकार द्वारा 2016 में बनाई गई ईआरसीपी का एमओयू प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की प्रतिबद्धता का परिणाम है। प्रदेश के 13 जिलों को जल संकट से उभारने, 2 लाख हैक्टर नया सिंचित क्षेत्र विकसित करने, 80 हजार हैक्टेयर क्षेत्र को पुन सिंचित क्षेत्र में बदलने और प्रदेश के औद्योगिक विकास को गति देने के लिए बीजेपी सरकार ने इस परियोजना को तैयार किया था। दुर्भाग्य से इस महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट पर कांग्रेस सरकार ने पूरे समय राजनीति की और इसे आगे नहीं बढ़ने दिया। साथ ही लिखा विश्वास है मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा उनके इस प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे।

pc- hindustan, wikipedia.org, fcebook, 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.