Rajasthan: लोकसभा चुनावों को लेकर राजस्थान में ये है मोदी और शाह का प्लॉन, इस बार सीटों पर चेहरे बदलेगी पार्टी

Samachar Jagat | Friday, 29 Dec 2023 12:19:54 PM
Rajasthan: This is the plan of Modi and Shah in Rajasthan regarding Lok Sabha elections, this time the party will change faces on seats.

इंटरनेट डेस्क। तीन राज्यों में मिले पूर्ण बहुमत के बाद भाजपा इस समय हर तरह से विश्वास में है और आने वाले लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुट गई है। इन तीन राज्यों में एक है राजस्थान, जहां पार्टी ने किसी को सीएम फेस नहीं बनाया और मोदी के भरोसे ही 115 सीटें हासिल कर ली। ऐसे में इस बार के लोकसभा चुनावों में बहुत कुछ बदलाव देखा जा सकता है। 

मीडिया रिपोटर्स की मोने तो जिस तरह से विधानसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी ने नए चेहरों को मौका दिया है और सबको चौंका दिया है। ठीक उसी लाइन पर चलते हुए पार्टी इस बार लोकसभा चुनाव में भी नए चेहरों को मैदान मे उतारेगी। पार्टी सूत्रों की मानें तो राजस्थान की 25 में से करीब 10 सीटों पर प्रत्याशी बदले जाएंगे। 

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पार्टी ने इस बार विधानसभा चुनाव में 7 सांसदों को मैदान में उतारा था। इसमें से चार जीते और तीन को हार का सामना करना पड़ा। जो सांसद जीतकर विधायक बने हैं, उनकी जगह नए चेहरे मैदान में उतारने की तैयारी है। वहीं जो हार चुके है  उनकी जगह भी नए चेहरे ही मैदान में आएंगे। 

pc- tv9

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.