कर्मचारी अवकाश: सरकार ने अधिसूचना जारी की, कार्यालय इतने दिनों तक बंद रहेंगे

Samachar Jagat | Saturday, 23 Sep 2023 06:30:51 PM
Employees Holiday: Govt issued notification, Offices will remain closed for so many days


कर्मचारियों की छुट्टी: कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। उन्हें 2 दिनों की छुट्टी का लाभ मिलेगा। रविवार को 24 सितंबर को छुट्टी होगी। सरकार ने एक बार फिर एक छुट्टी अधिसूचना जारी की है।

अधिसूचना जारी की गई

अधिसूचना झारखंड कर्मियों, प्रशासनिक सुधारों और आधिकारिक भाषा विभाग द्वारा जारी की गई है। जिसमें कर्म पूजा की छुट्टी से संबंधित जानकारी दी गई थी। 25 सितंबर को कर्म पूजा की छुट्टी के लिए अधिसूचना जारी की गई है। 5 दिसंबर 2022 को जारी अधिसूचना के अनुसार, रविवार 10 सितंबर को वर्ष 2023 में कर्म पूजा के अवसर पर नी अधिनियम के तहत छुट्टी घोषित किया गया है।

रामदाल मुंडा ट्राइबल वेलफेयर रिसर्च इंस्टीट्यूट, मोरबादी से प्राप्त जानकारी के अनुसार, कर्म पूजा का त्योहार 25 सितंबर 2023 को मनाया जाएगा। जिसके लिए प्रशासनिक सुधार और कर्मियों और आधिकारिक भाषा विभाग द्वारा एक अधिसूचना जारी की गई है।

ईद-ए-मिलड के अवसर पर छुट्टी घोषित

ईद-ए-मिलड के अवसर पर 28 सितंबर को एक छुट्टी घोषित की गई है। जिनके लाभ कर्मचारियों को उपलब्ध होंगे। इस अवधि के दौरान, सरकारी कार्यालय बंद रहेंगे। ऐसी स्थिति में, एक सप्ताह के भीतर तीन दिनों के लिए कर्मचारियों को छुट्टी की सुविधा उपलब्ध होगी। रविवार को छुट्टी होने के साथ -साथ सोमवार को भी छुट्टी घोषित की गई।

लगातार दो दिनों तक कार्यालय में एक छुट्टी होगी, जबकि 28 सितंबर को, एक बार फिर से छुट्टी होगी, जो कर्मचारियों को बहुत राहत प्रदान करेगा।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.