CM Hemant Soren: झारखंड सीएम से ED आज करेगी पूछताछ, गिरफ्तार होने की स्थिति में पत्नी कल्पना का मुख्यमंत्री बनना तय

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Jan 2024 10:12:10 AM
CM Hemant Soren: ED will interrogate Jharkhand CM today, in case of arrest, wife Kalpana is sure to become the Chief Minister.

इंटरनेट डेस्क। झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन लगभग 40 घंटे गायब रहने के बाद एक बार फिर से रांची पहुंच गए और यहा उन्होंने बैठक की। वहीं मीडिया  रिपोटर्स की माने तो आज झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से प्रवर्तन निदेशालय की टीम पूछताछ करेगी। ईडी की टीम रांची में दोपहर एक बजे सीएम आवास पहुंचेगी और कथित जमीन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में सवाल-जवाब करेगी।

इससे पहले ईडी, सोरेन को 10 बार समन जारी कर चुकी है और दिल्ली में उनके आवास पर छापा मारकर वहां से एक बीएमडबल्यू कार और 36 लाख नकद जब्त कर चुकी है।  इससे पहले सीएम सोरेन मंगलवार को 40 घंटे बाद दिल्ली से अचानक रांची पहुंचे। सोरेन ने दिल्ली से रांची तक सड़क मार्ग के जरिए 1250 किमी से ज्यादा की यात्रा की।

यहां उन्होंने झारखंड मुक्ति मोर्चा के सीनियर नेताओं और सहयोगी विधायकों से मुलाकात की। इस बैठक में सीएम सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन की भी मौजूदगी रही। खबरों की माने तो सीएम हेमंत की गिरफ्तारी होती है तो उनकी पत्नी को सीएम बनाया जा सकता है। 

pc- jagran

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.