I.N.D.I.A: इंडिया गठबंधन की बैठक का दूसरा दिन आज, पीएम पद को लेकर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान आया सामने

Samachar Jagat | Friday, 01 Sep 2023 08:56:53 AM
I.N.D.I.A: Second day of India Alliance meeting today, Tejashwi Yadav's big statement regarding the post of PM came out.

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुटी विपक्षी पार्टियों के गठबंधन इंडिया के बैठक का आज का दूसरा दिन है। यह बैठक मुबंई में हो रही है और 31 अगस्त से ये शुरू हुई है। वहीं आज दूसरे दिन की बैठक में इंडिया गठबंधन का लोगों को जारी हो सकता है। इसके साथ ही गठबंधन में और क्या फैसले होंगे इसकों लेकर पीसी में पता चलेगा।

वहीं प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर उठ रहे कई तरह के सवालों पर बिहार के डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव ने भी बड़ा बयान दिया है। बैठक में शामिल होने पहुंचे बिहार के डेप्युटी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव के बाद प्रधानमंत्री का चुनाव किया जाएगा। 

विपक्ष के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के सवाल पर तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि ये सभी जानते हैं कि जो प्रक्रिया है किस प्रकार से प्रधानमंत्री को चुना जाता है। लेकिन जो भी होगा नरेंद्र मोदी से ईमानदार होगा, सच्चा होगा और जनता के प्रति वफादार होगा। तेजस्वी यादव के बयान पर बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार किया है। पात्रा ने कहा कि 28 दलों के नेता मुंबई में परिवारवाद और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के लिए जुटे हैं। 

PC- AAJ TAK



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.