Congress: पवन खेड़ा ने साधा निशाना, कहा- ऐसी ताकतें हैं जो अखंड भारत को पसंद नहीं करती

Samachar Jagat | Friday, 08 Sep 2023 08:46:15 AM
Congress: Pawan Kheda targeted, said- there are forces which do not like united India.

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को 7 सितंबर को एक साल पूरा हो गया। इस यात्रा में राहुल गांधी कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक पैदल गए थे। वहीं यात्रा के एक साल पूरे होने के मौके पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने पीसी कर कहा कि आज भारत जोड़ो यात्रा की पहली वर्षगांठ है। राहुल गांधी की ये यात्रा अभी समाप्त नहीं हुई है।

उन्होंने अपनी पीसी में कहा की ये यात्रा कभी मणिपुर में दिखाई देती है, तो कभी आजादपुर सब्जी मंडी में और कभी लद्दाख में नजर आती है। वही खेड़ा ने भाजपा का नाम लिए बिना निशाना साधा और भारत या इंडिया नाम पर हो रहे विवाद पर कहा की कुछ ऐसी ताकतें हैं जो अखंड भारत को पसंद नहीं करतीं और इंडिया और भारत के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रही हैं।

उन्होंने कहा की हर देशवासी जानता है कि ये ताकतें कौन हैं, ये भारत को इंडिया से लड़ा रहे हैं। सोना हो या गोल्ड, हिंदी में बोलो या अंग्रेजी में कीमत नहीं बदल जाएगी। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों सुनने में आया कि विदेशों की यूनिवर्सिटी में भारत जोड़ो यात्रा पर पीएचडी हो रही है, लोग जानना चाहते हैं कि किस तरह ये यात्रा निकाली गई, इसके क्या मायने थे। पवन खेड़ा ने कहा भारत जोड़ो यात्रा का इतिहास स्याही से नहीं लिखा जा सकता, ये पसीने से लिखा गया है।

pc- zee news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.