देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान ने बनाया एक और रिकॉर्ड, 90 करोड़ के आंकड़े को किया पार, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी

Samachar Jagat | Saturday, 02 Oct 2021 02:01:46 PM
Corona vaccination campaign created another record across the country, crossed 90 crore mark, Union Health Minister tweeted information

इंटरनेट डेस्क। देश में कोरोना के खिलाफ चल रहा टीकाकरण अभियान तेजी से आगे बढ़ रहा है। दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान ने आज शनिवार को 90 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने आज एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी भारत के टीकाकरण की रफ्तार की प्रशंसा की है। 

 

"India crosses the landmark of 90 crore COVID19 vaccinations", tweets Union Health Minister Mansukh Mandaviya

(file photo) pic.twitter.com/Uzu64xlGgy — ANI (@ANI) October 2, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने आज अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि भारत ने कोरोना वैक्सीनेशन के तहत 90 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है। स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना वैक्सीनेशन में बनाए गए एक औ कीर्तिमान को लेकर खुशी जताई। 

गौरतलब है कि भारत में शुरुआती 10 करोड़ डोज 85 दिन में लगे थे, इसलिए कोरोना टीकाकरण की मौजूदा रफ्तार कोरोना के खिलाफ लड़ाई में यह अहम है। इसके बाद पीएम मोदी के जन्मदिवस 17 सितंबर के दिन देश में ढाई करोड़ से ज्यादा वैक्सीनेशन का रिकॉर्ड बनाया गया था। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.