Create a new voting record : प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल प्रदेश के मतदाताओं से कहा

Samachar Jagat | Saturday, 12 Nov 2022 10:55:01 AM
Create a new voting record: PM Modi tells voters of Himachal Pradesh

नई  दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के मतदाताओं से शनिवार को आग्रह किया कि वे पूरे उत्साह के साथ 'लोकतंत्र के पर्व’ में हिस्सा लें और विधानसभा चुनाव में रिकॉर्ड मतदान करें। पहली बार वोट डाल रहे युवा मतदाताओं को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने ट्वीट किया, ''हिमाचल प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों के लिए आज मतदान का दिन है।

 

हिमाचल प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों के लिए आज मतदान का दिन है। देवभूमि के समस्त मतदाताओं से मेरा निवेदन है कि वे लोकतंत्र के इस उत्सव में पूरे उत्साह के साथ भाग लें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। इस अवसर पर पहली बार वोट देने वाले राज्य के सभी युवाओं को मेरी विशेष शुभकामनाएं। — Narendra Modi (@narendramodi) November 12, 2022

देवभूमि के समस्त मतदाताओं से मेरा निवेदन है कि वे लोकतंत्र के इस उत्सव में पूरे उत्साह के साथ भाग लें और वोटिग का नया रिकॉर्ड बनाएं। इस अवसर पर पहली बार वोट देने वाले राज्य के सभी युवाओं को मेरी विशेष शुभकामनाएं।’’ हिमाचल प्रदेश की 68 सदस्यीय विधानसभा के लिए आज शनिवार को एक चरण में मतदान हो रहा है। राज्य में फिलहाल भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और मुख्य मुकाबला भाजपा और क ांग्रेस के बीच है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.