Rajasthan Elections 2023: गहलोत के ये मंत्री क्यों नहीं लड़ना चाह रहे चुनाव? कारण सुनकर आप भी रह जाएंगे....

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Oct 2023 11:40:42 AM
Rajasthan Elections 2023: Why do these ministers of Gehlot not want to contest elections? You too will be shocked to hear the reason...

इंटरनेट डेस्क। राजनीति में कई ऐसे लोग है जिनका एक उम्र के बाद भी कुर्सी से मोह नहीं छूटता है तो वहीं राजस्थान से कांग्रेस सरकार में एक ऐसे मंत्री भी है जो चुनाव ही नहीं लड़ना चाहते है। जबकी उनके समर्थक चाहते है की वो चुनाव लड़े। ऐसे में उनकों मनाने के दौर में उनके समर्थकों ने अपनी पगड़ी तक उतारकर रख दी।

जी हां बता दें की मारवाड़ के कद्दावर किसान नेता और गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है। इसी बात से मंत्री हेमाराम चौधरी के समर्थक बेहद निराश हैं। उनके हजारों समर्थकों ने महाकुंभ का आयोजन कर मंत्री हेमाराम चौधरी को चुनाव लड़ने के लिए मनाने की कोशिश भी की, लेकिन वो मानने को तैयार नहीं है। बता दें की हेमाराम पायलट गु्रप के नेता है। उन्होंने कहा की वो अपने कार्यकाल में कई प्रोजेक्ट पूरे नहीं कर सके है। इसलिए चुनाव नहीं लड़ना चाहते है।

कौन हैं हेमाराम चौधरी
बता दें की हेमाराम चौधरी अब तक आठ बार विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं और 6 बार चुनाव जीत चुक है। पहले गहलोत सरकार में राज्य मंत्री, वसुंधरा सरकार में प्रतिपक्ष के नेता और वर्तमान गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त है।

pc- money.bhaskar.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.