Electric Two Wheeler : एलिसियम ऑटोमोटिव्स ने भारत में इलेक्ट्रिक दोपहिया ब्रांड 'ईवीयम' को पेश करने की घोषणा की

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Jun 2022 03:06:10 PM
Electric Two Wheeler  : Elysium Automotives announces the launch of electric two wheeler brand 'EVeum' in India

मुंबई |  संयुक्त अरब अमीरात स्थित मेटा4 समूह की वाहन इकाई एलिसियम ऑटोमोटिव्स ने बुधवार को अपने इलेक्ट्रिक दोपहिया ब्रांड 'ईवीयम' को पेश करने की घोषणा की है। कंपनी ने कहा कि वह एक महीने के भीतर तीन 'मेड-इन-इंडिया' ई-स्कूटर लॉन्च करने की योजना बना रही है। इनका उत्पादन तेलंगाना के जहीराबाद में समूह के प्रस्तावित वोल्टी एनर्जी विनिर्माण संयंत्र में किया जाएगा। इसके लिए 250 करोड़ रुपये के निवेश की योजना है।

एलिसियम ऑटोमोटिव ने एक बयान में कहा कि वोल्टी एनर्जी ने जहीराबाद में इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए एक विशेष विनिर्माण इकाई स्थापित करने के लिए 15 एकड़ जमीन का अधिग्रहण करने के लिहाज से हाल ही में तेलंगाना सरकार के साथ एक प्रारंभिक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। संयंत्र में इस साल परिचालन शुरू हो जाएगा।

इससे पहले, एलिसियम ऑटोमोटिव्स भारत में ब्रिटिश ईवी दोपहिया ब्रांड वन मोटो का प्रचार करती थी। कंपनी ने कहा कि ईवीयम उपयोगकर्ताओं को इलेक्ट्रिक स्कूटर, साइकिल और इलेक्ट्रिक बाइक समेत अन्य ईवी पेशकशों की बेहतरीन श्रृंखला प्रदान करने की दिशा में काम करेगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.