Farmer movement: दो दिनों के लिए रोका गया 'किसानों का दिल्ली चलो प्रदर्शन' सरकार और किसान नेताओं के बीच हुई चर्चा

Samachar Jagat | Monday, 19 Feb 2024 08:56:58 AM
Farmer movement: Farmers' Delhi Chalo protest' stopped for two days; discussion held between government and farmer leaders

इंटरनेट डेस्क। पिछले सप्ताह से दिल्ली के बॉर्डर पर आंदोलन कर रहेे किसानों और सरकार के बीच एमएसपी को लेकर चर्चा हुई हैं और इस चर्चा के बाद खबरें की किसानों और सरकार के बीच कुछ बिदुंओं पर बात भी बनी हैं जिसके बाद किसानों ने दिल्ली चलों मार्च को दो दिनों के लिए रोका है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो सरकार के साथ रविवार रात हुई चर्चा के बाद आंदोलन कर रहे किसानों ने दिल्ली चलो प्रदर्शन दो दिनों के लिए रोकने की बात कही है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो किसान दो दिनों के दौरान सरकार की तरफ से पेश एमएसपी यानी न्यूनतम समर्थन मूल्य के नए प्रस्ताव को समझेंगे और फिर आगे की नई रणनीति तय करेंगे। बैठक में केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, पीयूष गोयल और नित्यानंद राय शामिल रहे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, किसान अगले दो दिनों में सरकार के प्रस्ताव का अध्ययन करेंगे। इस दौरान दिल्ली कूच नहीं करेंगे। किसान नेताओं का कहना हैं की हम हमारे फोरम में 19 और 20 फरवरी को चर्चा करेंगे और जानकारों की इसपर राय लेंगे। इसके आधार पर ही आगे का फैसला लिया जाएगा।

pc- punjab.punjabkesari.in

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।  



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.