मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर मुफ्त बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवा : Kejriwal

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Mar 2023 06:18:02 PM
Free electricity, education and healthcare if AAP government is formed in Madhya Pradesh: Kejriwal

भोपाल : आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने मंगलवार को वादा किया कि अगर इस साल के अंत में मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद उनकी पार्टी को सत्ता में आने का मौका मिला तो राज्य के लोगों को मुफ्त बिजली, शिक्षा एवं स्वास्थ्य सेवा दी जाएगी। यहां भेल के दशहरा मैदान में पार्टी कार्याकताã सम्मेलन को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने यह भी घोषणा की कि सत्ता में आने के बाद आप सरकार प्रदेश के संविदा कर्मचारियों की सेवाओं को नियमित भी करेगी और राज्य में भ्रष्टाचार को समाप्त करेगी।

उन्होंने कहा, ''दिल्ली में हमने सबकी बिजली मुफ्त कर दी। पंजाब में भी हमने बिजली मुफ्त कर दी। हमें एक मौका देकर देखिए, आपकी बिजली भी हम मुफ्त कर देंगे।’’ केजरीवाल ने कहा, ''हम दिल्ली एवं पंजाब की तर्ज पर मध्यप्रदेश में भी शानदार मोहल्ला क्लिनिक एवं अस्पताल बनाएंगे और आपका इलाज मुफ्त कर देंगे।’’ इसके अलावा, उन्होंने कहा, ''हम दिल्ली एवं पंजाब की तरह मध्यप्रदेश में भी शानदार सरकारी स्कूल बनाए जाएंगे, जहां पर आपके बच्चों को शिक्षा (मुफ्त में) दी जाएगी। आम आदमी पार्टी को एक मौका देकर देखें, आपके बच्चों का भविष्य मैं बना दूंगा।’’

केजरीवाल ने मध्यप्रदेश में पार्टी को सत्ता में लाने के लिए लोगों से वोट देने का आग्रह किया। प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मंच पर मौजूद थे। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.