Goa के मुख्यमंत्री ने पुलिस को अवैध मसाज पार्लर के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया

Samachar Jagat | Monday, 06 Jun 2022 11:30:32 AM
Goa CM directs police to take action against illegal massage parlors

पणजी : गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पणजी के पास एक सैलून में कुछ पर्यटकों पर कथित हमले की घटना के मद्देनजर पुलिस को राज्य में चल रहे सभी अवैध मसाज पार्लर के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। सावंत ने रविवार को राजधानी पणजी के पास स्थित कलंगुटे तट का दौरा किया। वह कलंगुटे पुलिस थाने पहुंचे और कुछ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की।

मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ''मैंने गोवा पुलिस को राज्य में चल रहे अवैध मसाज पार्लर के खिलाफ तत्काल कार्रवाई शुरू करने का निर्देश दिया है।’’ उन्होंने कहा कि यदि अब कोई अवैध पार्लर मिलेगा तो इसके लिए उन पुलिस निरीक्षकों को जिम्मेदार ठहराया जाएगा, जिनके अधिकार क्षेत्र में वह पार्लर संचालित हो रहा होगा। सावंत ने कहा, ''जो अधिकारी इस प्रकार के अवैध प्रतिष्ठानों को बंद कराने में नाकाम रहेंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।’’

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य पुलिसकर्मी जल्द ही समुद्री तटों के पास सादे कपड़े पहनकर गश्त शुरू करेंगे उल्लेखनीय है कि गोवा पुलिस ने पिछले महीने मापुसा कस्बे में एक सैलून में कार्यरत तीन पुरुषों और तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया था। उन पर पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के कोल्हापुर से आए पर्यटकों पर कथित तौर पर हमला करने और उनके साथ लूटपाट करने का आरोप है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पहले बताया था कि गिरफ्तार महिलाओं ने कथित तौर पर धमकी दी थी कि वे इन पर्यटकों की निर्वस्त्र तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगी। ये महिलाएं मूल रूप से नेपाल की रहने वाली हैं। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.